नुसरत जहां के बेबी बंप की फोटो आई सामने, पति के बयान के बाद बच्चे के पिता पर उठ रहे सवाल

बंगाली अभिनेत्री और टीएमसी की सांसद नुसरत जहां इन दिनों काफी सुर्खियों में है. अपने पति से करीब 6 महीने से अलग रह रही नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी को लेकर काफी चर्चाएं चल रही थी. जिसके बाद अब उनकी कुछ तस्वीरों ने इस बात पर मुहर लगा दी है. वहीं उनके पति ने इस बात से साफ इंकार कर दिया है कि वो ही नुसरत के होने वाले बच्चे के पिता हैं. बता दें कि नुसरत की शादी निखिल जैन से साल 2019 में तुर्की में हुई थी. हालांकि, अब तक अपने पति के बयान पर नुसरत ने चुप्पी लगा रखी थी, लेकिन बेबी बंप के साथ की उनकी तस्वीर ने साफ कर दिया है कि वो गर्भवती हैं.

अभिनेत्री श्रांबती चटर्जी और तनुश्री चक्रवर्ती के साथ नुसरत ने फोटो के लिए पोज दिया था. इस फोटो में नुसरत ने बेबी पिंक कलर की ड्रेस पहन रखी थी. इस तस्वीर में ही नुसरत के बेबी बंप के साथ ही उनके चेहरे पर प्रेगनेंसी ग्लो भी साफ दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया पर ये फोटो काफी शेयर की जा रही है.

हालांकि, इस तस्वीर से ये तो साफ हो गया की नुसरत गर्भवती है, लेकिन अब उनके होने वाले बच्चे के पिता पर काफी सवाल भी उठाए जा रहे हैं. बता दें कि 6 महीने से अलग रहे उनके पति निखिल जैन ने इस खबर पर बच्चे के पिता होने से साफ इंकार कर दिया था. जिसके बाद से ही निखिल का बयान और नुसरत का गर्भवती होना काफी सवालों को पैदा कर रहा है.

बता दें कि कुछ दिनों पहले एक बयान में नुसरत ने अपनी शादी को अवैध करार दे दिया था. नुसरत का कहना था कि उन्होंने तुर्की में शादी की थी और भारत में एक अंतरधार्मिक विवाह को विशेष विवाह अधिनियम के तहत मान्यता की जरूरत होती है, जो उन्होंने नहीं कराया था.

You may also like...