‘नेपोटिज्म’ को काजोल की बहन अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी ने बताया बकवास, कही ये बात

बॉलीवुड और नेपोटिज्म का नाता पुराना है. इसे लेकर काफी वक्त से लोगों के बीच बहस जारी है. वहीं जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई तो उनकी मौत ने इस मुद्दे को और हवा दे दी. जिसके बाद से ही लगातार कोई न कोई सेलेब अक्सर अपनी राय देते रहते हैं. इसी के साथ ही अब हाल ही में मशहूर अदाकारा तनुजा मुखर्जी की बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल की बहन अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी ने भी अब अपनी राय दी है. एक इंटरव्यू के दौरान तनीषा मुखर्जी ने नेपोटिज्म को बकवास बताया है.

 

ई-टाइम्स को दिए अपने एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री ने कहा है, ‘नेपोटिज्म एक बकवास बहस है. ये सिर्फ एक फैंसी शब्द है, जिसका लोग समय-समय पर प्रयोग करते रहते हैं. अगर आज आप सही से काम नहीं करेंगे तो आप इंडस्ट्री में नहीं दिखेंगे. हर बात के फायदे के साथ ही नुकसान भी होते हैं. एक शख्स जो स्टार किड नहीं है और इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाता है, वो बताता है कि उनके लिए पहला ब्रेक मिलना कितना मुश्किल था. लेकिन उन्हें इस सोच से बाहर निकलने की जरूरत नहीं होती है, जो पूरी दुनिया में स्टार किड के बारे में है’.

 

बताते चलें, तनीषा मुखर्जी पहली ऐसी अभिनेत्री नहीं हैं जिन्होंने नेपोटिज्म को बकवास बताया है. उनसे पहले भी कई स्टार किड्स बॉलीवुड में नेपोटिज्म को बकवास बता चुके हैं. इसी सिलसिले में एक बार जान्हवी कपूर भी बुरी तरीके से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं. उनका कहना था कि उन्होंने इंडस्ट्री में आने के लिए काफी स्ट्रगल किया है. जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर दिया.

You may also like...