नेहा कक्कड़ ने बनाया नया रिकॉर्ड, बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी छोड़ा पीछे

बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ का कोई भी गाना सुपरहिट ही होता है। पिछले कई सालों में नेहा के द्वारा गाया हुआ गाना हिट रहा है। यूट्यूब पर नेहा कक्कड़ का गाना हमेशा ट्रेंडिंग में रहता है जो उनकी सफलता का सबूत है। चाहे वो दिलबर दिलबर हो काला चश्मा हो या फिर साकी साकी। नेहा का हर गाना व्यू कमाने में बहुत आगे रहता है। नेहा की आवाज के कारण उनका फैन फॉलोइंग भी बहुत है। अब एक बार फिर से नेहा कक्कड़ ने कई सेलेब्रिटी को पीछे छोड़ एक नया रिकॉर्ड बना लिया है। उन्होंने कई एक्ट्रेस को इस मामले में पीछे छोड़ दिया है।जिसमें दीपिका पादुकोण शामिल है।

नेहा कक्कड़ ने बनाया रिकॉर्ड

नेहा कक्कड़ ने गायिकी के क्षेत्र में धूम मचाने के बाद अब सोशल मीडिया की पर भी अपना जलवा बिखेरा है। नेहा ने इंस्टाग्राम पर 60 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा पार कर लिया है। ऐसा करने वाली वो पहली भारतीय गायिका बन गई है। नेहा से पहले यह रिकॉर्ड किसी भी भारतीय गायिका के पास नहीं है। नेहा कक्कड़ फॉलोअर्स के मामले में बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को भी पीछे छोड़ दिया है। दीपिका पादुकोण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को जानी मानी अभिनेत्री है जिनकी गिनती टॉप की एक्ट्रेस में होती है। नेहा ने उन्हें भी पीछे छोड़ दिया है। नेहा की क्यूटनेस ने इंस्टाग्राम की क्वीन बना दिया है। नेहा के इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग अच्छी खासी है।

हालांकि नेहा कक्कड़ अभी एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और प्रियंका चोपड़ा से पीछे है। इन दोनों एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स काफी अच्छे है। प्रियंका के 65 मिलियन फॉलोअर्स है तो श्रद्धा के 63 मिलियन फॉलोअर्स इंस्टाग्राम अकाउंट पर है। नेहा कक्कड़ की लोकप्रियता जिस तरह से लगातार बढ़ रही है। उसको देखते हुए ऐसा हो सकता है कि नेहा इन दोनों एक्ट्रेस से भी आगे निकल जाएं।

नेहा कक्कड़ के फैंस अक्सर उनके वीडियो पर लाइक्स और कमेंट्स भी करते रहते है। नेहा और उनके पार्टनर रोहनप्रीत के वीडियो पर फैंस अपना प्यार लुटाते रहते है। दोनों की जोड़ी वाकई बहुत क्यूट सी लगती है। नेहा और रोहनप्रित की शादी की वीडियो भी सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम कर काफी वायरल हुई थी।

You may also like...