नोरा फतेही Bhuj: The pride of India की शूटिंग के दौरान हुई जख्मी, चोट के साथ एक्ट्रेस को करना पड़ा काम

इन दिनों बॉलीवुड की मशहूर डांसर नोरा फतेही फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया की शूटिंग कर रही हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी जारी किया जा चुका है. इसी ट्रेलर में नोरा फतेही का एक सीन देखने को मिलता है, जहां उनके सिर से खून निकल रहा है. दरअसल, ये घाव प्रोस्थेटिक्स या मेकअप का कमाल नहीं बल्कि ये एक असली चोट है, जो नोरा को शूटिंग के दौरान लग गई थी.

एक अखबार से हुई बातचीत के दौरान अभिनेत्री ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा ये चोट उन्हें उनके एक को-स्टार की गलती की वजह से लगी थी. दरअसल, को-स्टार की बंदूक उनके सिर पर लग गई थी और खून निकल आया. जिसके बाद जब इसकी खबर फिल्म निर्माताओं को मिली तो उन्होंने इसका प्रयोग एक शॉट में करने का फैसला लिया.

 

View this post on Instagram

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा के बताए अनुसार, हम एक एक्शन सीक्वेंस को शूट कर रहे थे. वहीं फिल्म के डायरेक्टर इस सीन को एक ही टेक में शूट करना चाह रहे थे. मैंने को-स्टार के साथ इस ऐक्शन सीन की रिहरिसल की. जिसके बाद नोरा ने बताया कि कैसे गलती से सह-अभिनेता ने बंदूक उनके चेहरे पर फेंक दी और उनके सिर से खून आने लगा.

बताते चलें कि इस फिल्म में नोरा ने ज्यादातर एक्शन सीन खुद किए हैं. उनका कहना है कि अगर वो खुद की बजाय एक्शन डबल से इन सीन्स को कराती तो शायद उन्हें ये चोट नहीं लगती. वहीं इस फिल्म में नोरा के अलावा अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और शरद केलकर भी दिखने वाले हैं. वहीं इस फिल्म को निर्देशित अभिषेक दुधैया कर रहे हैं.

You may also like...