न्यूड क्लिप के वायरल होने पर चार दिनों तक बाहर नहीं निकल सकीं थी राधिका आप्टे, ‘पार्च्ड’ करना भी नहीं था आसान

 

बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड अदाकारों की लिस्ट में अभिनेत्री राधिका आप्टे का नाम भी शुमार है. राधिका अक्सर अपनी फिल्मों में बोल्ड सीन्स और दमदार एक्टिंग को लेकर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाती है. वहीं फिल्म ‘पार्च्ड’ की बात करें तो आदिल हुसैन के साथ उनके इंटीमेट सीन ने फिल्म को एक अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया था. हालांकि, इस सीन को करने से पहले उन दोनों ने एक बार एक दूसरे से सवाल भी पूछा था, जिसका खुलासा अब हुआ है.

हाल ही में आदिल हुसैन ने लीना यादव द्वारा निर्देशित फिल्म को लेकर एक इंटरव्यू में कुछ खास बातें कहीं हैं. दरअसल, फिल्म में आदिल ने दमदार गेस्ट अपीयरेंस देते हुए दर्शकों का दिल जीत लिया था. वहीं इस इंटीमेट सीन को लेकर इंटरव्यू में आदिल ने बताया है कि सीन से पहले उन्होंने राधिका से पूछा था कि तुम्हारे बॉयफ्रेंड के बारे में क्या? जिसके जवाब में अभिनेत्री ने कहा था कि वो शादीशुदा है.

वहीं जब आप्टे ने यही सवाल आदिल की पत्नी को लेकर पूछा तो आदिल ने अपनी पत्नी का रिएक्शन बताया. आदिल के अनुसार उनकी पत्नी ने कहा था कि “कोई दिक्कत नहीं है”. आदिल ने अपनी पत्नी के रिएक्शन के बारे में बताते हुए कहा कि, “उसने कहा था उसे उम्मीद है कि मैं ये अच्छा करूंगा. मेरी पत्नी मेरे पेशे की इज्जत करती है. हम दोनों एक दूसरे को थिएटर के शुरुआती दिनों से जानते हैं और वो जानती है मैं एक एक्टर हूं”.

वहीं अपने बोल्ड सीन को लेकर राधिका ने बताया था कि साल 2016 में उनकी ‘क्लीन शेवन’ की शूटिंग के दौरान उनकी एक न्यूड क्लिप वायरल हो गई थी. जिसके बाद आलम ये रहा की चार दिनों तक वो घर से बाहर कदम नहीं रख सकी थी. इस घटना ने राधिका को हिला कर रख दिया था. जिसके बाद राधिका का कहना है कि “इसलिए जब मैंने फिल्म ‘पार्च्ड’ के लिए कपड़े उतारे तो मुझे लगा कि कुछ छिपाने के लिए बाकी नहीं रह गया है. फिल्म में न्यूड सीन देना मेरे लिए आसान नहीं था क्योंकि मैं खुद अपनी बॉडी इमेज से जूझ रही थी. अब मैं ऐसा सीन कहीं भी कर सकती हूं”.

You may also like...