न्यूड फोटोशूट विवाद पर बोले मिलिंद, सभी को भगवान ने ऐसा ही बनाया

कुछ दिन पहले बॉलीवुड अभिनेता मिलिंद सोमन ने एक तस्वीर शेयर की थी। जिसकी वजह से उनके खिलाफ ना सिर्फ कई लोगों ने आवाज उठाई थी। साथ ही मिलिंद के खिलाफ अश्लीलता फैलाने के आरोप में एफआईआर भी दर्ज की गई थी। इन सब पर अब मिलिंद ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि केस के मामले में भी तक उन्हें कोई नोटिस नहीं मिला।

मिलिंद की सोशल मीडिया पर एक न्यूड फोटो खासा वायरल रही थी. उस फोटो में वे बीच पर दौड़ रहे थे. अब फैन्स को तो वो फोटो पंसद आ गई, लेकिन समाज का एक तबका ऐसा भी था जिसने ऐसे फोटोशूट को स्वीकार नहीं किया। इसी वजह से उनके खिलाफ कार्रवाई की गई. सोशल मीडिया पर मिलिंद को ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा. लेकिन अब पहली बार इस विवाद पर मिलिंद सोमन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

मिलिंद ने एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में इस बारे में विस्तार से बताया है। उनके मुताबिक उन्हें इस बात की जानकारी ही नहीं है, कि उनके खिलाफ कोई FIR भी दर्ज हुई है। वे कहते हैं कि मुझे ऐसी कोई शिकायत की जानकारी नहीं है। किसी ने मुझे इस बारे में नहीं बताया है. मेरे पास आधिकारिक रूप से कोई नोटिफिकेशन नहीं आया है।

वहीं अपनी न्यूड फोटोशूट के बारे में मिलिंद कहते हैं कि न्यूड फोटोशूट तो मैं कई सालों से कर रहा हूं. जब मैंने पहली बार किया था, तब खबरों में था. हर बार अलग रिएक्शन देखने को मिलता है। अपने बचाव में मिलिंद ने कहा है- क्या होता है न्यूड इंसान? हम सभी को भगवान ने ऐसा ही बनाया है. हमने ऐसे कई लोगों की तस्वीर इंटरनेट पर देखी है. सभी की अपनी ड्रीम होती है। वैसे इस मामले में तो मिलिंद की पत्नी भी उनके साथ ही खड़ी दिख रही हैं. उन्होंने ने अपनी अपने पति का लगातार बचाव किया है।

You may also like...