पंड्या स्टोर फेम एक्ट्रेस ने रचाई शादी, मंगेतर संग घर पर ही लिए सात फेरे

कोरोना के कारण कई एक्टर्स ने अपनी शादी की डेट आगे बढ़ा दी तो कई एक्टर्स ने कोरोना के दौरान भी शादी के बंधन में बंधे। गुरुवार को भी टीवी की फेमस बहु पांड्या स्टोर की धारा यानी शाइनी दोशी भी शादी के बंधन में बंध गई। पंड्या स्टोर और जमाई राजा जैसे टीवी शो में नजर आने वाली शाइनी दोशी ने अपने मंगेतर के साथ सात फेरे लिए। शाइनी और उनके मंगेतर लवेश खैरजानी दोनों ने 15 जुलाई को सात फेरे लिए। शाइनी दोशी और लवेश की शादी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

लाल रंग की साड़ी में शाइनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। शादी के लिए शाइनी ने लाल रंग की साड़ी और जूलरी पहनी थी,तो वहीं लवेश ने व्हाइट कुर्ता पजामा और पिंक पगड़ी पहनी थी। शादी की तस्वीर के बीच एक तस्वीर सामने आई है जिसमें लवेश ने शाइनी को शादी के मंडप पर अपनी गोद में उठाकर किस कर रहे है। दोनों काफी खुश नजर आ रहे है। बता दे कि शाइनी अभी स्टार प्लस के शो पंड्या स्टोर में मेन लीड रोल में नजर आती है।

बता दे कि कोरोना के कारण शादी में बहुत कम लोग ही शामिल हो सके थे। शादी में सिर्फ 25 मेहमान ही शामिल हुए थे। शादी शाइनी के घर पर ही हुए। हालांकि शाइनी दोशी और लवेश खैरजानी इस साल नवंबर या दिसंबर में एक बड़ी पार्टी देने की प्लानिंग कर रहे हैं।

शाइनी लवेश

शादी से पहले 14 जुलाई को शाइनी और लवेश की मेंहदी सेरेमनी हुए जिसमें दोनों ने खूब डांस किया। शाइनी और लवेश की सगाई पिछले साल 4 जनवरी 2020 को हुई थी। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस को इसकी जानकारी भी दी थी। सगाई के एक साल बाद दोनों ने सात फेरे लिए।

शाइनी दोशी लवेश खैरजानी

शाइनी को सीरियल सरस्वतीचंद्र से घर घर में पहचान मिली थी। इस शो में उन्होंने कुसुम का किरादार निभाया था। सरस्वतीचंद्र के बाद शाइनी श्रीमद भागवत, सरोजनी, बहु हमारी रजनीकांत, लाल इश्क और दिल ही तो है जैसे सीरियल में नजर आई। फिलहाल शाइनी स्टार प्लस पर प्रसारित हो रही सीरियल पंड्या स्टोर में नजर आ रही है।

You may also like...