पति करण मेहरा से विवादों के बीच निशा रावल ने शेयर की बेटे के जन्मदिन की फोटो, मां-बेटे दिखे खुश

टीवी अभिनेता करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल की निजी जिंदगी में चल रहे तनाव काफी चर्चा में है. जहां अभिनेता पर उनकी पत्नी ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए उन्हें जेल की शैर कराई है, वहीं करण ने इन आरोपों से बिलकुल ही साफ इंकार कर दिया है. इतना ही नहीं, करण ने निशा को बाइपोलर डिसऑर्डर का मरीज तक बता दिया है. लेकिन दोनों पति-पत्नी के आपसी झगड़े के बीच 14 जून को जब उनके बेटे कविश का जन्मदिन आया तो निशा ने उनके जन्मदिन को बड़े ही धूमधाम के साथ सेलिब्रेट किया है. जिसकी कुछ तस्वीरें अभिनेत्री ने अब जाकर सोशल मीडिया पर अपलोड की है.

निशा ने 18 जून को अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए दिखाया है कि कैसे उन्होंने अपने बेटे का जन्मदिन मनाया है. एक तस्वीर में निशा और कविश दोनों अंतरिक्ष थीम के साथ दिख रहे हैं. कविश के जन्मदिन पर निशा ने अपने घर और यहां तक की उनके बर्थडे केक तक को अंतरिक्ष के थीम पर सजाया है. बेटे के साथ निशा काफी खुश नजर आ रही हैं. वहीं चार साल के कविश भी अपनी मां के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन में डूबे हुए दिख रहे हैं.

इन फोटो को शेयर करते हुए निशा ने कैप्शन लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे मेरी जान. मेरे लिटलू कविश, तुमने मुझे खुशियों से भरे चार साल दिए हैं. तुम्हें भगवान का आशीर्वाद मिले और मैं तुम्हारी रक्षा मरते दम तक करूंगी. मुझे खुशी देने और अपनी मां बनने के लिए चुनने का शुक्रिया. चार प्यारे फरिश्ते जो मेरे और मेरे लिटलू के लिए इस खास दिन पर उनके साथ रहे. काजल, भारती, चांदनी और ऋषिका आप कमाल हैं’. निशा की इस तस्वीर पर उनके फैंस से लेकर सेलेबस तक हर कोई प्रतिक्रियाएं दे रहा है.

You may also like...