पति के गम में फूटकर रोती दिखीं मंदिरा बेदी, वीडियो देखकर छलक पड़ेगी आपकी आंखे

किसी के जाने का गम क्या होता है ये उससे पूछिए जिसने किसी ऐसे को खो दिया हो, जिसके नाम उसने अपना हर लम्हा कर दिया हो. किसी की भी जिंदगी में हर लम्हे को साथ निभाने वाला लाइफ पार्टनर, जो हंसी से लेकर दुख तक में साथ नहीं छोड़ता काफी अहमियत रखता है. ऐसा ही रिश्ता था अभिनेत्री मंदिरा बेदी और उनके पति राज कौशल का. पति के जाने के बाद से ही न तो वो अपने आंसू रोक पा रही है ना ही जुबान से कुछ कह पा रही हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

बता दें कि बीते 30 जून को मंदिरा के पति राज कौशल की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी. जिसके बाद से फिल्मकार के जाने के दुख में सारी फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल बना रहा. वहीं अब उनके अंतिम संस्कार के वक्त की कुछ वीडियोज और फोटोज सामने आ रही है. जिसमें मंदिरा का दर्द साफ झलक रहा है. इन वीडियोज और फोटोज में मंदिरा के हाल को देखकर किसी के भी आंसू छलक पड़ेंगे.

View this post on Instagram

A post shared by Chipku Media (@chipkumedia)

वहीं जब राज कौशल को हार्ट अटैक आया था तो डॉक्टर के उन तक पहुंचने से पहले ही वो दुनिया छोड़ चुके थे. राज कौशल के मौत की खबर इतनी बड़ी थी कि सारी इंडस्ट्री में ये खबर आग की तरह फैल गई. जिसके बाद से ही मंदिरा का रो-रोकर बुरा हाल हुआ जा रहा था. वहीं जब राज के पार्थिव शरीर को एंबुलेंस में रखा जाने लगा, तो मंदिरा पूरे तरीके से टूट गईं.

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

इतना ही नहीं, सारे रास्ते मंदिरा राज के पार्थिव शरीर को निहारती रहीं और बस रोती रहीं. जिसके बाद राज का पार्थिव शरीर लिए वो दादर के श्मशान घाट पर पहुंची. वहीं जब अंतिम क्रिया के बाद वो श्मशान से बाहर निकली तो उन्हें सम्भाल पाना भी मुश्किल हो गया.

You may also like...