पति राज कुंद्रा को देखते ही गुस्से से चीख पड़ी शिल्पा शेट्टी, कहा- परिवार की बदनामी कर दी

राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी मामले में फंसते ही जा रहे हैं. चश्मदीद गवाहों से लेकर उनके फोन कॉल्स और उनके व्हाट्सएप चैट तक लगातार उनकी पोल खोलते नजर आ रहे हैं. इसी सिलसिले में 23 जुलाई को राज कुंद्रा की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से भी क्राइम ब्रांच ने पूछताछ की है. पॉर्नोग्राफी कंटेंट को बनाने से लेकर ऐप पर अपलोड करने तक को लेकर क्राइम ब्रांच ने शिल्पा से कई सवाल किए हैं. वहीं उस दिन शिल्पा की हालत काफी बुरी भी नजर आ रही थी.

दरअसल, जैसे ही क्राइम ब्रांच राज को लेकर जुहू स्थित शिल्पा के घर पहुंची तो उन्हें देखते ही शिल्पा गुस्से के मारे चीख पड़ीं. चीखते हुए शिल्पा ने कहा कि राज के इस केस की वजह से उनके परिवार की बदनामी हुई है, कई बिजनेस डील्स और एंडोर्समेंट उनके हाथ से निकल गए. बता दें कि इस मामले में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से भी करीब 6 घंटो तक सवाल पूछे गए. जिसके बाद क्राइम ब्रांच के सीनियर ऑफिसर का कहना था, इस केस में शिल्पा शेट्टी का कोई रोल नहीं था. अब तक इस केस में उनकी संलिप्तता नहीं मिली है, इसलिए हम उनसे दोबारा कोई सवाल नहीं पूछने वाले हैं.

बताते चलें, राज कुंद्रा पर लगे आरोपों के बाद से ही अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी बुरी तरह से टूट चुकी हैं. उनकी बौखलाहट, गुस्सा और हैरानी राज को देखते ही फूट पड़ी. 23 जुलाई को राज को देखते ही शिल्पा अपना आपा खो बैठी और खूब रोते हुए पति पर चिल्लाया भी. शिल्पा राज से बस एक ही सवाल पूछे जा रही थी कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया. वहीं राज का कहना है कि उन्होंने पॉर्न नहीं बल्कि एरॉटिका फिल्में बनाई है.

You may also like...