पति रितेश का लेटर पढ़ कर फूट-फूट कर रोई राखी सावंत, जल्द ही बिग बाॅस में करेंगे एंट्री

बिग बॉस-14 का हिस्सा राखी सावंत शुक्रवार को काफी इमोशनल हो गई और फूट-फूट कर रोई। दरअसल, राखी अपने पति रितेश के लेटर को पढ़कर इमोशनल हो गई थी। इस बार बिग-बॉस में क्रिसमस की थीम पर सभी को एक टास्क दिया गया था, इसमें घर के सभी सदस्यों को एक-एक बार पोस्टमैन बनना था। इस दौरान कंटेस्टेंट के फैमिली मेम्बर के लेटर को उस तक पहुंचाना था। इस टास्क के फाइनल राउंड में रुबिना को पोस्टमैन बनना था। रूबिना ने इस टास्क को कंप्लीट करते हुए राखी को उनके पति का लेटर पहुंचा दिया।

इसके बाद राखी उस लेटर को पढ़ते हुए इमोशनल हो गई और कैमरे की और देखते हुए अपने पति को कहा कि प्लीज अपने बिजी शेड्यूल से कुछ समय मेरे लिए निकाल लो। मुझे कभी प्यार नहीं मिल पाया है। मुझे पता है तुम मुझे प्यार दे सकते हो। मैं तुम्हें बहुत प्यार करती हूं। राखी सावंत ने जुलाई 2019 में बिजमेसमैन रितेश से शादी कर ली थी, लेकिन मीडिया में उनकी शादी की क्रॉप फोटो ही आई। इसमें उनके पति रितेश की फोटो नहीं थी, राखी का कहना था कि वह रितेश की आइडेंटिटी रिवील नहीं करना चाहती हैं।
बता दें कि हाल ही में राखी सावंत के पति ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह राखी का समर्थन करने के लिए जल्द ही बिग बॉस 14 में एक प्रतियोगी के रूप में प्रवेश करेंगे। रितेश ने कहा कि वह पहले ही शो के निर्माताओं को बिग बॉस-14 का हिस्सा बनने की अपनी इच्छा के बारे में बता चुके हैं। उन्होंने जनवरी के पहले सप्ताह में अपनी उपलब्धता की पुष्टि की है और अब बिग बॉस के निर्माताओं के ओर से प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं।
इससे पहले  रितेश ने कहा था कि मैंने बिग बॉस के निर्माताओं से कहा है कि मैं एक प्रतियोगी के रूप में शो में प्रवेश करना चाहता हूं और वे इस पर काम कर रहे हैं। वे चाहते थे कि मैं क्रिसमस पर प्रवेश करूं, लेकिन तब मैं अपने काम में व्यस्त था और शो में नहीं जा सकता था। मैंने उन्हें एक सप्ताह पहले ही सूचित करने के लिए कहा है, क्योंकि अगर मुझे घर में प्रवेश करना है तो मुझे अंदर जाने से पहले कुछ चीजें निपटानी होंगी।

You may also like...