पति से अलग हुई नुसरत जहां, ‘इंटर रिलीजन’ की वजह से शादी को बताया अवैध

2019 की सबसे चर्चित शादियों में से एक नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी टूटने की कगार पर है. तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां ने बयान जारी करते हुए इस बात का खुलासा किया है. साथ ही उन्होंने अपने पति निखिल जैन पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं. जिसके बाद नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट से अपनी शादी की फोटोज तक हटा दी.

बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ नुसरत जहां की शादी एक बंहद ही चर्चा का विषय बन गई थी. इसकी फोटो को भी लोगों के सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया था. वहीं अब नुसरत जहां ने अपनी शादी को अवैध करार देते हुए एक बयान भी दिया है. बता दें कि दोनों करीब 6 महीनों से साथ नहीं रह रहे.

अपनी शादी से हटकर नुसरत ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, मैं उस औरत को याद नहीं करना चाहती. जो अपना मुंह बंद रखती थी. मैं ऐसे ही खुश हूं. बता दें कि हाल ही में नुसरत जहां के गर्भवती होने की खबर सामने आई थी. जिसे लेकर उनके पति का कहना था कि उन्हें इस बारे में कुछ मालूम नहीं है. साथ ही उन्होंने यहां तक कह दिया था कि अगर वो गर्भवती हैं तो वह बच्चा उनका नहीं है. वहीं दूसरी ओर नुसरत का अपनी शादी को लेकर कहना है कि निखिल जैन संग उनकी शादी मानय नहीं है. जिस कारण तलाक का सवाल ही नहीं उठता.

अपने बयान में नुसरत ने कहा है, “वह विदेशी भूमि पर होने के कारण, तुर्की मैरिज रेगुलेशन के अनुसार हमारी शादी अमान्य है. इसके अलावा, क्योंकि ये दो धर्मों के लोगों के बीच में हुई शादी थी, इसलिए इसे भारत में इसे वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. इसलिए तलाक का सवाल ही नहीं उठता. कानूनी तौर पर ये शादी मान्य नहीं है, बल्कि ये एक लिव-इन रिलेशनशिप है”. बता दें कि दोनों ने 19 जून 2019 को तुर्की में शादी की थी.

You may also like...