पत्नी नीति टेलर को दिया खास गिफ्ट, एक्ट्रेस बोलीं- ‘आपके बिना नहीं जीना चाहती’

टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर ने अपनी शादी की न्यूज़ को डेढ़ महीने तक फैंस और मीडिया से छुपाकर रखा था। हाल ही में नीति ने अपनी गुपचुप शादी का राज़ खोला था और एक वीडियो भी फैंस के लिए शेयर की थी। जिसमें नीति अपने पति परिक्षित बावा(Parikshit Bawa) के साथ गुरुद्वारे में शादी की रस्में निभाती दिख रही हैं। दुल्हनियां बनी नीति ने अपनी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जश्न के इस मौके को नीति ने बेहद रोमांटिक स्टाइल में सेलीब्रेट किया है।

उनके पति परीक्षित बावा (Parikshit Bawa) ने उन्हें गिफ्ट जो दिया है। इस गिफ्ट के बारे में नीति ने सोशल मीडिया पर बताया है। एक्ट्रेस ने वीडियो के कैप्शन में अपनी शादी के बारे में फैंस को बताते हुए लिखा था, ‘मेरी मिस से मिसेज की जर्नी कंप्लीट हो गई है। मैं अपने सभी शुभचिंतकों को बताना चाहती हूं कि मैं और परीक्षित 13 अगस्त 2020 को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। यह एक बहुत ही छोटा फंक्शन था, जिसमें हमारे माता-पिता के अलावा परिवार ने हिस्सा लिया। कोविड शादी।’ अब मैं जोर से चिल्ला कर कह सकती हूं हेल्लो हस्बेंड।’ नीति ने आगे लिखा था, ‘मैं अपनी शादी की घोषणा देर से कर रही हूं, क्योंकि हमने सोचा था कि कोरोना वायरस जल्द ही खत्म हो जाएगा और हम 2021 में बड़े पैमाने पर अपनी शादी सेलिब्रेट करेंगे। लेकिन अब हम बेहतर 2021 की उम्मीद कर रहे हैं।’ तो चलिए अब जानते हैं उस गिफ्ट के बारे में।

आपको बता दें कि 13 अगस्त को नीति ने अपने मंगेतर परिक्षित बावा के साथ गुपचुप शादी की थी। नीति की शादी में घर के चंद सदस्य ही शामिल हुए थे। नीति ने जब अपनी शादी की खबर डेढ़ महीना बीत जाने के बाद सोशल मीडिया पर शेयर की थी तो हर कोई हैरान रह गया था। फैंस की तरफ से नीति के लिए खुशहाल शादीशुदा जिंदगी के लिए बधाईयों और शुभकामनाओं का तांता लग गया था।

You may also like...