पर्ल वी पुरी के सपोर्ट में आई एकता कपूर, कहा- दो के झगड़े में कोई तीसरे को ऐसे कैसे घसीट सकता है

टीवी के मशहूर सीरियल ‘नागिन 3’ में काम करने वाले अभिनेता पर्ल वी पुरी पर नाबालिग के रेप के आरोप के बाद अब उनके सपोर्ट में ‘नागिन 3’ की निर्माता एकता कपूर भी आ गई हैं. एकता ने इंस्टा पर एक लंबे चौड़े पोस्ट के साथ ही अपनी और पर्ल की फोटो भी डाली है. इस पोस्ट में एकता कपूर ने लिखा है कि क्या मैं बच्ची का शोषण करने वाले को सपोर्ट करूंगी? वहीं एकता के साथ ही निर्देशक सिद्धार्थ मल्होत्रा और आमिर अली ने भी पर्ल का साथ दिया है. इसके साथ ही उर्वशी ढोलकिया ने भी एकता की बातों से सहमति जताई है.

इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए एकता ने लिखा है, “क्या मैं एक बच्ची का शोषण करने वाले का साथ दुंगी… या किसी भी तरह के शोषण करने वाले का? लेकिन बीती रात से अब तक जो कुछ भी मैंने देखा है वो इंसानियत को शर्मसार करता है. मानवता इतना कैसे गिर सकती है. आपसी झगड़े में दो लोग किसी तीसरे को ऐसे कैसे घसीट सकते हैं? कोई भी किसी के साथ ऐसा कैसे कर सकता है?” एकता ने कहा, “कई बार बच्ची की मां से बात हुई है, जिसमें उन्होंने साफ-साफ कहा है कि पर्ल का इससे कोई लेना-देना नहीं है, उसका पति ये साबित करने की कोशिश में है कि मां अपने बच्चे का काम के दौरान ख्याल नहीं रख सकती”.

वहीं इसके आगे एकता ने लिखा है, “अगर ये बात सच है तो कई लेवल की बातों को झुठलाया जा सकता है. ‘मी टू’ जैसे महत्वपूर्ण मूवमेंट को अपने एजेंडा पूरा करने और बच्चों का मानसिक उत्पीड़न करना और एक निर्दोष को दोषी बताना. मेरे पास फैसला करने का कोई हक नहीं है, सही या गलत का फैसला कोर्ट करेगी”. बता दें कि पर्ल वी पुरी पर एक नाबालिग मासूम के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है.

You may also like...