इंडियन आइडल जीतने के बाद पवनदीप राजन की लोकप्रियता में तेजी से इजाफा हुआ है. उत्तराखंड के एक छोटे से गांव से निकलकर आज पवनदीप पूरे देश की शान बन चुके हैं. पवनदीप आज भी बेहद सिंपल लाइफ जीते हैं. फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर उनके पास कितनी संपत्ति है?

पवनदीप राजन के पिता सुरेश कुमाऊंनी लोकगायक हैं. महज 2 साल की उम्र में ही पवनदीप ने तबला बजाना शुरू कर दिया था. बेटे की इस प्रतिभा को देखकर पिता ने उन्हें संगीत सीखने के लिए प्रोत्साहित किया.

पवनदीप की नानी भी लोकगायिका रह चुकी हैं. इस तरह संगीत उनके खून में ही था, जिसके चलते बचपन से ही संगीत की तरफ पवनदीप का आकर्षण हो गया. पवनदीप की बहन ज्योतिदीप भी सिंगर हैं.

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर वायरल हुआ किम शर्मा का वीडियो, सनी लियोन भी गईं शर्मा

पवनदीप राजन को इंडियन आइडल जीतने पर 25 लाख रुपये का नकद इनाम मिला था. इसके साथ ही उन्हें एक लग्जरी गाड़ी भी गिफ्ट की गई. पनवदीप के नेट वर्थ की बात करें, तो उनके पास 1-2 मिलियन की कुल संपत्ति हैं. उनके पास एक Mahindra XUV 500 गाड़ी है.

बता दें कि पवनदीप एक बेहद सामान्य घर से हैं. उनके माता-पिता आज भी गांव में बने घर में ही रहते हैं. पवनदीप अकेले मुंबई आए हैं, ताकि अपने सपनों को जी सकें. पवनदीप को साल 2016 में उत्तराखंड सरकार ने युवा ब्रांड एंबेसडर भी घोषित किया था.