पवित्र रिश्ता सीजन 2 का शूटिंग हुआ शुरू,सामने आया शहीर और अंकिता की तस्वीर

बालाजी टेलीफिल्म्स का पॉपुलर शो पवित्र रिश्ता नए सीजन के साथ आ रहा है। 2009 में शुरू हुई इस शो में मानव और अर्चना की कहानी लोगों के दिलों में उतर गई। मानव के रोल में सुशांत सिंह राजपूत और अर्चना के रोल में अंकिता लोखंडे ने घर घर में अपनी पहचान बना ली। दोनों की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। हालांकि अब सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में नहीं रहे। लेकिन उनके फैंस आज भी उन्हें उतना ही प्यार करते है। पवित्र रिश्ता 4 साल तक दर्शकों के दिलों पर राज किया। दोनों की जोड़ी ने काफी अवार्ड्स भी जीते थे।

अंकिता लोखंडे

एक बार फिर से इस बेहतरीन शो का सीजन 2 टीवी पर वापस आ रहा है। इस बार अर्चना के रोल में अंकिता लोखंडे ही दिखेंगी। लेकिन मानव का रोल शहीर शेख निभाएंगे। पवित्र रिश्ता सीजन 2 में अंकिता और शहीर की जोड़ी एक साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेगी। पवित्र रिश्ता 2.0 अब एक नए अवतार में एक नई जोड़ी के साथ दर्शकों के बीच आएगा। इस शो की शूटिंग भी शुरू हो गई है।

हाल ही में अंकिता सिंह ने इस शो के शूटिंग सेट से अपना और शहीर का लुक शेयर की है। तस्वीर में अंकिता सूट में नजर आ रही है जो काफी सिंपल पर खूबसूरत लग रही है। वहीं उनके साथ शहीर शेख का लुक बिल्कुल सिंपल सा रखा गया है। जैसा सुशांत सिंह राजपूत का लुक रखा गया था। शहीर सुशांत की तरह ही चेक्स वाली शर्ट पहने हुए है और गले में काले धागे में एक लॉकेट पहने हुए दिख रहे हैं। उनका लुक सुशांत सिंह राजपूत के मानव वाले लुक से काफी मिल रहा है।

शहीर शेख

अंकिता द्वारा शेयर की गई तस्वीर में दोनों एक साथ खड़े हैं और शूटिंग क्लैप हाथ में पकड़े हुए है। दिनों बहुत खुश दिख रहे है। अंकिता की इस पोस्ट पर उनके फैंस और फ्रेंड्स बधाई दे रहे है। शहीर का लुक देख कर फैंस सुशांत सिंह राजपूत को मिस कर रहे है। अंकिता के पोस्ट पर फैंस कमेंट कर लिख रहे कि सुशांत की जगह कोई नहीं ले सकता। सुशांत को हम सब शो में बहुत मिस करेंगे।

You may also like...