टीवी के मशहूर सीरियल पवित्र रिश्ता का सीजन 2 जल्द ही टीवी पर आने वाला है. इसकी शूटिंग भी शूरू हो चुकी है. जहां इस शो के पहले सीजन में मानव का मुख्य किरदार बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था, वहीं अब इसके दूसरे सीजन में इस किरदार को शाहीर शेख निभाने वाले हैं. उनके साथ ही अर्चना के किरदार में एक बार फिर अंकिता लोखंडे दिखने वाली हैं. बताते चलें कि टीवी का यह चर्चित शो सुशांत सिंह की मौत के एक साल बाद लाया जा रहा है.

 

खबरों के मुताबिक इस शो में मानव का मुख्य किरदार निभाने के लिए शाहीर शेख को जब चुना गया था तो पहले उन्होंने इस शो के लिए मना कर दिया था. इस किरदार को निभाने से पहले शाहीर काफी डर गए थे. इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि आखिर कैसे वो इस किरदार को निभाने के लिए तैयार हुए.

 

स्पॉटबॉय को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान शाहीर ने बताया कि ‘ऐसी सिचुएशन मेरे साथ पहले भी हुई थी, जब मैं महाभारत में अर्जुन के किरदार के लिए चुना गया था. उस वक्त भी मुझे लगा था कि मैं नहीं कर पाऊंगा क्योंकि मुझसे काफी उम्मीदें लगाई जा रही थी. उस समय मैंने खुद से कहा था कि तुम यूं ही हार नहीं मान सकते. वहीं अब जब मुझे मानव का किरदार ऑफर हुआ तो भी मेरे साथ ऐसा ही हुआ. मैंने देखा है कि कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती, इसलिए मैंने इस शो को हां कह दिया’.

बताते चलें कि इस शो में मानव के किरदार में सुशांत की जगह शाहीर शेख को लोग फिलहाल पसंद नहीं कर रहे. वहीं उनके साथ ही सोशल मीडिया पर लोग अंकिता लोखंडे को भी काफी ट्रोल कर रहे हैं.