पहली बार पापा अमिताभ पर खुलकर बोले अभिषेक बच्चन, कहा- ‘पापा ने कभी मेरे लिए नहीं…’

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन को हमेशा यह सुनने को मिला है कि अगर वह आज बॉलीवुड में टिके हैं तो उनकी सफलता के पीछे उनके पिता अमिताभ बच्चन का हाथ है। हालांकि ऐसे आरोपों को अभिषेक बच्चन ने सिरे से नकार दिया है। अभिषेक बच्चन ने बताया कि आपका करियर दर्शकों पर निर्भर करता है। अगर दर्शक आपके काम की तारीफ करेंगे या आपको पसंद करेंगे तब ही आप करियर की सीढ़ी आगे चढ़ सकते हैं। बता दें कि अभिषेक बच्चन ने साल 2000 में फिल्म रिफ्यूजी से अपना डेब्यू किया था, उनके साथ इसी फिल्म से करीना कपूर ने भी इंडस्ट्री में कदम रखा था। अभिषेक को इंडस्ट्री में काम करते हुए 20 साल हो चुके हैं।

नेपोटिज्म के आरोपों पर अभिषेक बच्चन बोले कि कि उनके पिता ने उनके लिए कभी किसी से बात नहीं की। अभिषेक बच्चन बताते हैं कि अमिताभ बच्चन ने कभी किसी को फोन नहीं किया और ना ही कभी मेरे लिए कोई फिल्म बनाई। अभिषेक बच्चन का कहना है कि उन्होंने भले ही अपने पिता के लिए एक फिल्म प्रोड्यूस की थी। बता दें कि अमिताभ बच्चन और विद्या बालन की फिल्म ‘पा’ अभिषेक बच्चन ने प्रोड्यूस की थी।

अभिषेक बच्चन कहते हैं कि लोगों को समझना चाहिए कि फिल्म इंडस्ट्री एक तरह का बिजनेस है। पहली फिल्म के बाद अगर आपका काम पसंद नहीं आता या फिर आपको पसंद नहीं किया जाता है तो आपको दोबारा काम मिलने की संभावना बहुत कम हो जाती है। यह इस इंडस्ट्री का कड़वा सच है।

अभिषेक बच्चन ने कहा कि मुझे पता है जब मेरी फिल्में नहीं चलती तो मुझे पता चल जाता है कि किन फिल्मों में से मुझे रिप्लेस किया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि कौन-सी फिल्में नहीं बनाई गईं या फिर शुरू तो कर दी गईं लेकिन बजट ना होने की वजह से बंद कर दी गईं। अभिषेक बच्चन बताते हैं कि जब आपका काम पसंद नहीं आता तो आप पर जोखिम नहीं लिया जाता है। 

बता दें कि फिलहाल अभिषेक की दोनों फिल्में ‘लूडो’ और ‘द बिग बुल’ ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

You may also like...