पुलिस की हिरासत में पूनम पांडे, गिरफ्तारी संभव

गोवा में अश्ली’ल वीडियो शूट करने के मामले में पूनम पांडे को हिरासत में लिया गया है। बीते दिनों पूनम पांडे पति सैम बॉम्बे के साथ गोवा में थीं। जहां उन्होंने सरकारी संपत्ति पर अश्ली’ल वीडियो शूट किया था। इस मामले में आज उन्हें हिरासत में लिया गया है। उनकी गिरफ्तारी में संभव है।

गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने पूनम पांडे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए उन्हें हिरासत में लिया गया है। पूनम पर आरोप है कि उन्होंने गोवा के  Chapoli Dam में अश्ली’ल वीडियो शूट करवाया था। उक्त मामले में दो पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई करते हुए उन्हें सस्पेंड किया गया है।

पूनम पांडे के साथ ही एक अज्ञात शख्स के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई थी। गोवा के कैनाकोना पुलिस स्टेशन में ये एफआईआर दर्ज कराई गई थी। जिस अज्ञात शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है वह बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे का अश्ली’ल वीडियो शूट कर रहा था। जिसके बाद पुलिस स्टेशन में इसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

बता दें कि हाल ही में पूनम अपनी शादी को लेकर भी विवादों में आ गई थीं। उन्होंने हाल ही में अपने ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की थी। लेकिन दो हफ्तों के अंदर ही उनकी शादीशुदा जिंदगी में दरार आ गई। हनीमून पर गईं पूनम पांडे के साथ उनके पति ने जब मारपीट की तो उन्होंने सैम बॉम्बे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने सैम को गिरफ्तार भी किया था लेकिन बाद में उन्हें बेल मिल गई।

You may also like...