पुलिस ने मारी शिल्पा शेट्टी के घर पर रेड, हो सकते हैं कुछ और खुलासे

पोर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा की मुसीबत थमने का नाम नहीं ले रही है। पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं। राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्मे बनाने और ऑनलाइन माध्यम के जरिए सर्कुलेट करने का आरोप लगा है। इस मामले में अगली सुनवाई करते हुए मुंबई की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के जुहू स्थित बंगले पर रेड मारी है।

इस दौरान राज कुंद्रा को साथ लेकर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के जुहू स्थित बंगले पर मुंबई की क्राइम ब्रांच की टीम पहुंची थी। राज कुंद्रा और पुलिस के पहुंचने के बाद शिल्पा शेट्टी के घर के बाहर मीडिया की भारी भीड़ लग गई। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के घर के बाहर मीडिया का जमावड़ा लग गया था। दोपहर 3:30 बजे मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम शिल्पा के घर पहुंची थी। जिसके बाद ये टीम यहां से 9 बजे राज को लेकर गई है।

शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा

सुनने में आ रहा है कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के घर से पुलिस ने भारी मात्रा में पोर्न वीडियोज और हार्ड डिस्क भी बरामद की है। राज कुंद्रा के बाद एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से भी पुलिस ने कड़ी पूछताछ की है। पुलिस जानना चाहती है कि इस मामले में एक्ट्रेस की कितनी और क्या भूमिका रही है। क्योंकि शिल्पा और राज ज्यादातर कंपनियों में बराबर के पार्टनर हैं। जिस कारण पुलिस को लगता है कि शिल्पा का इस मामले में योगदान हो सकता है। लेकिन पुलिस ने हाल ही में दिए बयान में कहा था कि अब तक शिल्पा का इस मामले में हाथ नजर नहीं आ रहा है, इसलिए उन्हें समन नहीं भेजा गया है।

यह भी पढ़े : 22 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान

पूछताछ के दौरान एक्ट्रेस ने अपना बयान पुलिस को दे दिया है। अब पुलिस के पास रिकॉर्ड है। दरअसल, इस खुलासे के बाद राज कुंद्रा ने पुलिस को दिए बयान में कहा था कि उनकी पत्नी शिल्पा को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

वहीं मुंबई क्राइम ब्रांच ने कोर्ट में कहा है कि राज कुंद्रा ने जो पैसे पोर्नोग्राफी से कमाएं है वो उन्होंने ऑनलाइन बेटिंग पर खर्च किए है। पुलिस राज कुंद्रा के यस बैंक अकाउंट और यूनाइटेड बैंक ऑफ अमेरिका के अकाउंट की जांच कर रही है। इस कारण से ही उन्हें अभी कस्टडी में रखना चाहती है। राज कुंद्रा अभी 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में ही रहेंगे।

You may also like...