पूनम पांडे ने गर्भवती वाली खबर को बाताया अफवाह, कहा- जबरदस्ती प्रेग्नेंट मत बनाओ

सेलिब्रिटी की जिंदगी के बारे में हर कोई जानने के लिए इच्छुक होता है. जहां कुछ सेलिब्रिटी अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को बताती हैं, तो कुछ इसे सीक्रेट बनाए रखना सही समझती है. इन्हीं सब के दौरान अब पूनम पांडे के मां बनने की उम्मीद जताई जा रही थी. बता दें कि अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडे और उनके पति सैम बॉम्बे को लेकर मीडिया रिपोर्ट में पेरेंट्स बनने की उम्मीद जताई जा रही थी. ऐसा बताया जा रहा था कि गोवा के एक डॉक्टर ने पूनम जांच की थी और उनके 6 सप्ताह के प्रेग्नेंट होने की पुष्टि की थी. जिसके बाद पूनम ने इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

बताते चलें कि अभिनेत्री पूनम पांडे ने फिल्म निर्देशक सैम बॉम्बे के साथ 3 साल का रिलेशनशिप पूरा करने के बाद 24 जुलाई 2020 को सगाई कर ली थी. जिसके बाद दोनों ने बांद्रा में 1 सितंबर को शादी कर एक-दूसरे का हाथ थामा था. अपनी शादी के दिन दोनों ने मैचिंग आउफिट भी पहना था. वहीं शादी की जानकारी कपल ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए दी थी. इसके साथ ही पूनम ने एक कैप्शन लिखते हुए कहा था, ‘मैं सात जन्म भी तुम्हारे साथ बिताना चाहती हूं’.

वहीं अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को अफवाह बताते हुए पूनम ने जूम डिजिटल से बातचीत के दौरान कहा है, ‘जबरदस्ती गर्भवती मत बनाओ. महिलाओं के लिए यह अच्छी खबर है और मेरे लिए यह बुरा था, क्योंकि मैं गर्भवती नहीं थी. एक बार पूछ तो लो. वैसे मेरा जीवन एक खुली किताब की तरह है. मैं पेड़े बाटूंगी, अगर मैं गर्भवती हुई तो’. पूनम एंटरटेनमेंट की सबसे बोल्ड स्टार्स में से एक है. वो कभी भी अपनी बोल्ड वीडियो और न्यूड तस्वीरों को शेयर करने से नहीं कतराती हैं.

You may also like...