‘पृथ्वीराज’ को मिली करणी सेना की धमकी, कहा- भुगतने पड़ सकते हैं परिणाम

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की घोषणा के बाद से ही ये फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म से ही मिस वर्ल्ड रह चुकीं मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली हैं. ये फिल्म महान राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है. हालांकि, फिल्म के रिलीज होने से पहले ही ये फिल्म विवादों में घिरती नजर आ रही है. दरअसल, बॉलीवुड फिल्मों पर नजर रखने वाली करणी सेना ने इस फिल्म के टाइटल को लेकर नाराजगी जताई है.

फिल्म मेकर और करणी सेना के युवा विंग के अध्यक्ष सुरजीत सिंह का कहना है कि जब फिल्म महान राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है तो ऐसे में फिल्म का नाम ‘पृथ्वीराज’ रखना सही नहीं है. उन्होंने कहा है कि फिल्म के टाइटल को ‘पृथ्वीराज’ से ‘पृथ्वीराज चौहान’ करते हुए उन्हें सम्मान देना चाहिए. इसके साथ ही करणी सेना ने धमकी देते हुए फिल्म को लेकर और भी शर्ते रखी हैं.

धमकी देते हुए करणी सेना ने कहा है कि फिल्म को रिलीज करने से पहले उनके लिए स्क्रीनिंग होनी चाहिए. साथ ही सुरजीत सिंह ने उन्हें धमकी देते हुए कहा है कि अगर फिल्म मेकर्स करणी सेना की बात नहीं मानते हैं तो उन्हें इसके परिणाम भुगतने होंगे. इतना ही नहीं, सुरजीत सिंह ने कड़ लहजे में ये भी कहा कि ‘पद्मावत’ के साथ क्या हुआ ये सबको पता है.

इस फिल्म की घोषणा 2019 में अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन के मौके पर की थी. अक्षय ने कहा था कि इस फिल्म की घोषणा करते हुए उन्हें काफी गर्व महसूस हो रहा है. वहीं करणी सेना की धमकी के बाद अब उनके साथ ही अक्षय के फैंस भी फिल्म मेकर्स के जवाब का इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म में जहां अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभा रहे हैं, वहीं मानुषी छिल्लर उनकी पत्नी संयुक्ता के किरदार में नजर आएंगी.

You may also like...