पेरेंट्स बनने वाले हैं अभिनेता अपारशक्ति खुराना और उनकी पत्नी आकृति आहूजा, इंस्टाग्राम पर दी खुशखबरी

बॉलीवुड अभिनेता अपारशक्ति खुराना और उनकी पत्नी आकृति आहूजा के शादी को 6 साल बीत चुके हैं. जिसके बाद वो पहली बार माता-पिता बनने वाले हैं. 2021 से ही आकृति आहूजा के प्रेग्नेंट होने की खबर सोशल मीडिया पर चर्चा में आने लगी थी. हालांकि, अब तक उनके परिवार में से किसी ने भी इस बात को कंफर्म नहीं किया था. जिसके बाद अब 4 जून को कपल ने इसकी पुष्टि की थी. वहीं अब अपारशक्ति ने अपनी पत्नी के बेबी बंप के साथ के फोटो को सोशल मीडिया पर पहली बार शेयर किया है.

दरअसल, अपारशक्ति ने अपनी पत्नी की फोटो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर हाउस ऑफ रिफाकत पेज की स्टोरी को शेयर किया है, जिसमें अभिनेता और उनकी पत्नी के बारे में फीचर स्टोरी लिखी गई है. इस फीचर में अपारशक्ति और आकृति सफेद आउटफिट में दिख रहे हैं. इस तस्वीर में अपारशक्ति बेबी बंप पर प्यार लुटाते दिख रहे हैं. इसके साथ ही अभिनेता ने ये भी बताया है कि उनके शूट की बाकी तस्वीरें भी जल्द ही आने वाली हैं.

एक तरफ जहां सारे लोग फादर्स डे सेलिब्रेट कर रहे थे, वहीं अपारशक्ति ने भी 20 जून को इस दिन खास दिन बताया है. इसके साथ ही अपारशक्ति ने कैप्शन लिखा है, ‘मेरे बेबी डैडी को हैप्पी फादर्स डे, #MyBabyDaddyStrongest’.

बताते चलें कि इससे पहले 3 जून को अपारशक्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी वाइफ के साथ एक फोटो शेयर की थी. इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में भी आकृति का बेबी बंप देखा जा सकता है. इस फोटो में भी अपारशक्ति बेबी बंप को चूमते हुए दिख रहे हैं. फोटो के साथ ही उन्होंने लिखा था, ‘लॉकडाउन में काम तो एक्सपेंड हो नहीं पाया, तो हमें लगा फैमिली ही एक्सपेंड कर लेते हैं. #PreggerAlert’.

You may also like...