पॉर्न स्टार मिया खलीफा ले रही हैं पति से तलाक, पॉर्न फिल्मों में काम करने की वजह से परिवार ने छोड़ा था साथ

पॉर्न इंडस्ट्री में अपने जलवे बिखेरने वाली अभिनेत्री मिया खलीफा को आज पॉर्न फिल्मों का हर एक दीवाना पहचानता है. लेकिन वहीं अगर पॉर्न फिल्मों में उनकी बात करें तो मिया ने काफी कम वक्त में ही पॉर्न की दुनिया को अलविदा कह दिया था. जिसके बाद साल 2019 में उन्होंने स्वीडन शेफ रॉबर्ट सैंडबर्ग के साथ शादी कर ली थी. हालांकि, अब करीब दो सालों बाद दोनों की शादी टूटने वाली है. मिया खलीफा ने इस बात की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया पर दी है.

 

View this post on Instagram

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

दरअसल, हाल ही में मिया खलीफा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि वो अब अपने पति से अलग होने वाली हैं. मिया ने लिखा है, हम पूरे विश्वास के साथ कह सकते हैं कि हमने अपनी शादी को बचाने के लिए सब कुछ किया लेकिन एक साल की थैरिपी और कोशिशों के बाद हमें पता चला कि हमारे अंदर एक-दूसरे को लेकर इमोशन्स खत्म हो गई है, जिसे बचाने की हमने पूरी कोशिश की है. हम हमेशा एक-दूसरे को प्यार देते रहेंगे क्योंकि हमें पता है कि हमारा ब्रेकअप किसी एक घटना के कारण नहीं हुआ था, बल्कि ऐसे मतभेदों के कारण हुआ था जिसे बदला नहीं जा सकता.

 

View this post on Instagram

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

बताते चलें कि मिया खलिफा ने 2014 में पॉर्न इंडस्ट्री में एंट्री मारी थी. जिसके बाद मिया के परिवार वालों ने उनसे रिश्ता खत्म कर दिया था. 2016 में मिया ने बताया था कि महज 3 महीनों में ही उन्होंने पॉर्न इंडस्ट्री से खुद को अलग कर लिया था. जिसके बाद उन्होंने शेफ रॉबर्ट सैंडबर्ग के साथ मार्च 2019 में सगाई की और ठीक दो महीने बाद जून 2019 में दोनों ने शादी कर ली.

You may also like...