प्रतीक सहजपाल ने पवित्रा पुनिया को बताया साइको, कहा- एजाज से कहूंगा, तुम्हारी है तुम रखो

बिग बॉस ओटीटी की शुरुआत हो चुकी है और अभी से ही इसके कंटेस्टेंट सुर्खियां बटोरने में जुट गए हैं. वहीं इसके ग्रैंड प्रीमियर में कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया के बारे में कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर सभी दर्शक हैरान हो गए. प्रतीक के कहे अनुसार पवित्रा के साथ उनके रिश्ते में काफी कड़वाहट थी. प्रतीक का कहना है कि उनके बीच झगड़े कई बार इस हद तक पहुंच जाते थे कि खून तक निकल आता था. इतना ही नहीं प्रतीक ने पवित्रा को पजेसिव, साइको और एग्रेसिव भी बताया है.

 

बिग बॉस ओटीटी के घर में एंट्री लेने से पहले प्रतीक सहजपाल ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत की है. जिस दौरान उन्होंने बताया कि पवित्रा संग टॉक्सिक रिलेशन में रहने के बाद अब वो मूव ऑन कर गए हैं. वहीं जब उनसे पूछा गया कि बिग बॉस के घर में आपके पुराने रिश्ते को लेकर भी सवाल पूछा जा सकता है, क्या आप इसके लिए तैयार हैं? तो इसके जवाब में प्रतीक ने कहा कि इसमें छिपाने जैसा कुछ भी नहीं है क्योंकि दोनों एक-दूसरे के साथ प्यार करते थे.

http://

बता दें कि प्रतीक सहजपाल अब चाहते हैं कि पवित्रा पुनिया, एजाज खान से शादी कर ले. प्रतीक अपने पुराने रिलेशनशिप से मूव ऑन भी कर चुके हैं. प्रतीक ने कहा, ‘पवित्रा साइको है तो मैं भी हूं. हम दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे. पर अब हो चुका और हम दोनों ही आगे बढ़ गए हैं. मैं तो अब पवित्रा का हाथ पकड़कर मंडप में ले जाऊंगा और एजाज भाई से कहूंगा कि लो भाई शादी कर लो. तुम्हारी संपत्ति है, तुम रखो हमें कुछ नहीं.’

You may also like...