प्रत्युषा बनर्जी की मौत के 5 साल बाद विकास गुप्ता ने कबूला रिश्ता, ब्रेकअप का बताया ये कारण

टीवी के जाने-माने नाम विकास गुप्ता अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर चर्चाओं में घिरे रहते हैं. इसी कॉन्ट्रोवर्सी में फंसे रहने की वजह से उनका नाम कई अभिनेता-अभिनेत्री से जोड़ा जाता रहा है. जिसके बाद अब हाल ही में विकास ने एक इंटरव्यू में कुछ ऐसा कह दिया कि एक बार उनके नाम पर कॉन्ट्रोवर्सी होने लगी. ‘बालिका वधू’ सीरियल में आनंदी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी की मौत के 5 सालों बाद विकास ने उनके साथ अपने रिश्तों के होने की बात पर खुलकर बात की है. इसके साथ ही उन्होंने अपने बाइसेक्सुअल होने के कारण परिवार से खराब रिश्ते पर भी बात की है.

कुछ वक्त पहले एक इंटरव्यू के दौरान विकास गुप्ता से कुछ निजी सवाल पूछे गए थे, जिसका उन्होंने बड़े ही शांतिपूर्वक तरीके से जवाब दिया है. ई-टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया था कि उन्होंने कितनी लड़कियों को डेट किया है तो उन्होंने प्रत्युषा बनर्जी के साथ दो लड़कियों के बारे में बताया था. वहीं जब उनसे पूछा गया कि, क्या प्रत्युषा उनके बाइसेक्सुअल होने के बारे में जानती थी? उन्होंने कहा कि ‘हमारे ब्रेकअप के बाद प्रत्युषा को इस बारे में पता चला था. हम थोड़े समय के लिए साथ थे. ब्रेकअप की वजह ये होगी की कुछ लोगों ने मेरे बारे में प्रत्युषा से बुरा कहा था. मैं डिटेल में नहीं जाना चाहता, क्योंकि वो अब नहीं रहीं’.

बता दें कि हाल ही में विकास कोरोना से ग्रसित हो गए हैं. जिसके बाद अब तक वो अपने घर में ही आइसोलेटेड हैं. विकास ने अपने कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी खुद 4 जून को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से दी थी. पोस्ट में विकास ने अपने संपर्क में आने वाले लोगों से कोरोना टेस्ट कराने का भी आग्रह किया है.

You may also like...