प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम की रिचलिस्ट में हुईं शामिल, एक पोस्ट पर कमाती हैं इतने करोड़

इंस्टाग्राम सोशल मीडिया का एक ऐसा प्लैटफॉर्म बन गया है, जिससे लोग जमकर कमाई कर रहे हैं. वहीं अगर बात करें सेलिब्रिटिज की तो कुछ सेलिब्रिटी इसके सिर्फ एक पोस्ट से इतना कमा लेते हैं, जितना वो अपने प्रोफेशन से एक बार में शायद कमा सकें. बता दें कि हाल ही में इंस्टाग्राम की 2021 रिचलिस्ट सामने आई है. इस लिस्ट में दो भारतीय सेलेब्स के भी नाम हैं. जिनमें से एक भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली हैं, तो दूसरी है बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा.

इस लिस्ट में फिल्म जगत से सिर्फ प्रियंका चोपड़ा ने ही अपनी जगह बनाई है. एक खबर के अनुसार प्रियंका चोपड़ा अपने हर स्पॉन्सर्ड पोस्ट के लिए करीब 3 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं. पिछले साल की लिस्ट में प्रियंका की एक स्पॉन्सर्ड पोस्ट ने करीब 2 लाख 71 हजार डॉलर की कमाई की थी, जिसके बाद वो 19वें स्थान पर पहुंच गई थीं. वहीं इस साल उनकी कमाई और भी ज्यादा हो गई है.

बताते चलें कि प्रियंका चोपड़ा के अब तक इंस्टाग्राम पर करीब 65 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि इंस्टाग्राम की रिचलिस्ट में अपना नाम लाने वाले विराट कोहली के करीब 132 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. विराट कोहली अपने हर एक स्पॉन्सर्ड पोस्ट के लिए करीब 5 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं. वहीं इस लिस्ट में सबसे ऊपर फेमस फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो हैं. रोनाल्डो अपने हर स्पॉन्सर्ड पोस्ट के लिए करीब 11.9 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं. इसके अलावा ड्वेन जॉनसन और एरियाना ग्रांडे ने इस लिस्ट में अपनी दूसरी और तीसरी जगह बनाई है, जो एक स्पॉन्सर्ड पोस्ट के लिए करीब 10 करोड़ चार्ज करते हैं.

You may also like...