प्लास्टिक सर्जरी से बदला ईशा गुप्ता का चेहरा, अब दिखने लगी ऐसी

बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ताईशा गुप्ता अक्सर सुर्खियों में रहती है। ईशा कभी अपने लुक को लेकर तो कभी अपने बोल्ड अंदाज से सुर्खियां बटोरती है। ईशा के फैंस भी उनके एक झलक के लिए बेताब रहते है। एक बार फिर से ईशा सुर्खियां बटोर रही है। वजह है ईशा का बदला हुआ सा चेहरा। ईशा ने अपने चेहरा का प्लास्टिक सर्जरी करवाया है।प्लास्टिक सर्जरी से बदल गया है ईशा का चेहरा। ईशा गुप्ता पहले से काफी अलग दिख रही है। ईशा ने अपनी कुछ पिक्चर्स सोशल मीडिया पर शेयर की है।

प्लास्टिक सर्जरी से बदला ईशा गुप्ता का चेहरा
सेल्फी में दिख रही है बिल्कुल अलग

ईशा गुप्ता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अभी की कुछ पिक्चर्स शेयर की है। जिसमें वह काफी अलग दिख रही है। तस्वीर में देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है की ईशा ने अपने चेहरा का प्लास्टिक सर्जरी कराया है। फोटो में ईशा अपनी घर की छत पर नजर आ रही है। ईशा ने छत पर बोल्ड फोटोशूट कराया है। जिसमें उनका लुक बदला हुआ दिख रहा है। लाइट पर्पल कलर की क्रॉप टॉप और ग्रीन कलर की लॉन्ग स्कर्ट में ईशा बेहद ग्लैमरस दिख रही है।

ईशा गुप्ता

फैंस दे रहे अलग-अलग रिएक्शन

ईशा का यह लुक देख कर फैंस उन्हें अलग अलग रिएक्शन दे रहे है। कुछ फैंस ने तो उन्हें काईली जेनर तक कमेंट्स किया। तो कुछ फैंस ईशा के इस लुक से इंप्रेस दिख रहे । फैंस ईशा के इस फोटो पर खूब लाइक्स और कमेंट्स कर रहे है।फैंस उनके फिटनेस की भी जमकर तारीफ कर रहे है।ईशा खुद को फिट रखने के लिए कई तरह की योगा करती रहती है। जिसका वीडियो वो अक्सर सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती है। ईशा अपनी बोल्ड फोटोशूट के कारण भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं।

जन्नत 2 से की थी बॉलीवुड में एंट्री

ईशा गुप्ता की डेब्यू फिल्म जन्नत 2 थी। जिसमें वो इमरान हाशमी के साथ नजर आई थी। जन्नत 2 मूवी से ईशा को पहचान मिली थी। जिसके बाद ईशा ने चक्रव्यूह, राज 3 डी,रुस्तम, हम शकल्स जैसी फिल्मों में नजर आई। ईशा एक अभिनेत्री के अलावा मॉडल भी है। ईशा ने साल 2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल खिताब जीता था।

You may also like...