फरहान कि फिल्म “तूफान” हुई ट्विटर पर ट्रेंड, लोगों ने उठाया boycott करने की मांग

फरहान अख्तर की अपकमिंग मुवी “तूफान” ट्विटर पर काफी ट्रेंड हो रही है। फरहान कि इस फिल्म को बायकॉट करने की मांग हो रही है। हेटर्स का मानना है कि यह फिल्म लव जिहाद को बढ़ावा दे रही है। जिसके बाद इस फिल्म को बायकॉट करने को लेकर ट्रेंड किया जा रहा है। बता दे कि इसके पहले भी फरहान पर आरोप लग चुका है। जिसको लेकर खूब बवाल भी मचा था।

तूफान मूवी

फिल्म की फोटो साझा कर इसे खूब ट्रोल किया जा रहा है। ट्विटर पर लोग #Boycotttoofan #Boycottlovejihad जैसे हैशटैग के साथ इस फिल्म का विरोध कर रहे है। कुछ लोगों का कहना है कि यह भारतीय संस्कृति और धर्म के विरुद्ध है।वहीं कुछ लोगों का कहना है कि सुशांत नहीं तो बॉलीवुड नहीं। बता दे कि सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड की कुछ बेहतरीन फिल्में भी औंधेमुंह बॉक्स ऑफिस पर गिरी थी। लोगों ने बायकॉट किया था।इसके पहले भी इस फिल्म को लेकर मार्च में भी बवाल किया गया था।दरअसल फरहान ने CAA का जमकर विरोध किया था। जिसके बाद उनके खिलाफ लोगों ने काफी गुस्सा जाहिर किया था।

 

बता दे कि इस फिल्म में फरहान के साथ मृणाल ठाकुर फिल्म में फीमेल लीड में नजर आ रही है। इसके अलावा परेश रावल भी सपोर्टिंग रोल निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन मशहूर डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है। वहीं इस फिल्म को राकेश ओमप्रकाश मेहरा,रितेश सिद्धवानी और खुद एक्टर फरहान अख्तर ने को प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 16 जुलाई को रिलीज होने वाली है। लेकिन इसके पहले ही इस फिल्म को लेकर विवाद शुरू हो गया है। फिल्म के पोस्टर में फरहान और मृणाल नजर आ रहे है। इस पोस्टर को साझा कर इस फिल्म का विरोध किया जा रहा है।

हालांकि ऐसा ज्यादातर देखा गया है कि जब भी कोई फिल्म ट्रोल हुई है या विवादों में रही है तो उसकी कलेक्शन अच्छी हुई है। फिल्म पद्मावत के समय भी ऐसे ही विरोध प्रदर्शन किया गया था। लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमाई थी।फरहान की अब तक की सारी फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन किया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि फरहान की इस फिल्म का कलेक्शन कैसा रहता है।

You may also like...