फार्म हाउस में घोड़े संग दौड़ते दिखे धोनी, पत्नी साक्षी ने शेयर किया वीडियो

क्रिकेट और फुटबॉल के साथ ही इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के कई अन्य अनोखे शौक और भी हैं. उनके इन्हीं शौकों में से बाइक का शौक और जानवरों के प्रति प्यार भी किसी से छुपा नहीं है. जानवरों के प्रति अपने इसी लगाव के कारण धोनी ने कई जानवरों को पाल रखा है. उनमें से एक बहुत ही प्यारा सफेद रंग का घोड़ा भी है, जिसका वीडियो उनकी पत्नी साक्षी सिंह धोनी अक्सर अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक बार फिर साक्षी ने सफेद घोड़े का वीडियो फिर से एक बार सोशल मीडिया पर शेयर की है.

दरअसल, फार्म हाउस में अपने पति के साथ साक्षी ने घोड़े की वीडियो डाली है, जिसमें धोनी घोड़े के साथ दौड़ते नजर आ रहे हैं. साथ ही साक्षी ने कैप्शन डाला, ‘मजबूत और तेज’. इंस्टाग्राम पर डाले गए इस वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया है. बता दें कि कैलाशपति नामक धोनी का ये फार्म हाउस घोड़े अलावा भी कई अन्य पालतू जानवरों का बसेरा भी है. इन्हीं जानवरों में से एक शेटलैंड के घोड़े का झूमता हुआ वीडियो साक्षी ने कुछ समय पहले शेयर किया था.

साक्षी और धोनी क्रिकेट जगत में लोगों के फेवरेट कपल्स में से एक हैं. साक्षी और धोनी एक-दूसरे को कलकत्ता में मिले थे, जब टीम इंडिया ताज बंगाल होटल में रुकी थी. जिसके बाद दोनों की दोस्ती हुई और फिर धीरे-धीरे ये दोस्ती पहले प्यार और फिर शादी में बदल गई. अब इन दोनों की एक प्यारी सा बेटी भी है, जिसका नाम उन्होंने जीवा रखा है. धोनी की लव लाइफ के बारे में उन पर बनी फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में भी दिखाया गया है. जिसमें धोनी का किरदार सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था.

You may also like...