फिर श्वेता तिवारी हुई ट्रोल, लोगों ने कहा- तीसरी बार होने वाली है शादी?

टीवी की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चाओं में घिरी रहती है. कभी अपनी निजी जिंदगी को लेकर तो कभी प्रोफेशनल जिंदगी को लेकर, श्वेता अक्सर ऑनलाइन ट्रोलिंग का शिकार हो ही जाती हैं. इसी सिलसिले में एक बार फिर श्वेता तिवारी को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल, श्वेता फिलहाल खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 की शूटिंग केपटाउन में कर रही हैं. जिसके दौरान उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है. वीडियो के शेयर करते ही एक बार फिर श्वेता को ट्रोल होना पड़ रहा है.

17 जून को श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में श्वेता खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 के सह-प्रतियोगी विशाल के आदित्य सिंह के साथ डांस स्टेप करते हुए दिख रही हैं. इस वीडियो के साथ ही श्वेता ने एक कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है, ‘हां! हां! ये हमारा हैप्पी डांस है. सवाल ये है कि, हम खुश क्यों हैं? कोई भी अनुमान…’

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

श्वेता के इस वीडियो पर कई लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. जहां कुछ लोगों ने लिखा है कि वो इसलिए डांस कर रहे हैं क्योंकि वो फिनाले में पहुंच गए हैं, तो वहीं कुछ लोगों ने श्वेता को ये कहते हुए ट्रोल कर दिया है कि वो तीसरी शादी की तैयारी कर रही हैं और इसलिए डांस कर रही हैं.

श्वेता के इस वीडियो पर एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा है, ‘इनकी तीसरी शादी होने वाली है???’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘2 शादी के असफल होने के बाद तुरंत तीसरे के साथ इतना खुश रहने वाली पहली बार देखा है’.

You may also like...