फिर साथ नजर आएंगे नवाजुद्दीन और टाइगर, नवाजुद्दीन ने मारी ‘हीरोपंती 2’ में एंट्री

 

बॉलीवुड के ‘माउंटेन मैन’ नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों को लूटने के लिए तैयार हो चुके हैं. दरअसल, हाल ही में नवाजुद्दीन ने ‘हीरोपंती 2’ फिल्म को साइन किया है. ये वही फिल्म है जिसकी पहली कड़ी के साथ अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में दमदार एंट्री मारी थी. वहीं हीरोपंती 2 में नवाजुद्दीन विलेन के तौर पर नजर आने वाले हैं. इससे पहले भी नवाजुद्दीन ‘किक’ और ‘रमन राघव’ जैसी फिल्मों में नेगेटिव रोल कर चुके हैं, जिसे लोगों ने खूब सराहा था.

बता दें कि ‘हीरोपंती 2’ की घोषणा पिछले साल ही हो गई थी. हालांकि, कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने फिल्म की रणनीति बनने के बावजूद फिल्म की शूटिंग को रद्द कर दिया था. फिल्म ‘हीरोपंती’ का निर्देशन अहमद खान करने वाले हैं. इससे पहले अहमद खान ने टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 2’ और ‘बागी 3’ का भी निर्देशन किया है.

वहीं टाइगर के साथ इस फिल्म में तारा सुतारिया दिखने वाली हैं. जहां एक ओर ‘हीरोपंती’ में कृति सेनन और टाइगर की जोड़ी को लोगों ने बेहद पसंद किया था, इसके बावजूद फिल्म निर्माताओं ने इस बार तारा का चुनाव किया है. इसके साथ ही फिल्म की कहानी में भी काफी बदलाव किए गए हैं. वहीं फिल्म के रिलीज डेट को लेकर टाइगर ने अपने जन्मदिन पर बताया था कि इसे 3 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा.

बता दें कि ये दूसरी बार है जब टाइगर श्रॉफ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक साथ काम करने जा रहे हैं. इससे पहले टाइगर और नवाजुद्दीन की जोड़ी फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में दिख चुकी है, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. वहीं इसके बाद आने वाली फिल्म हीरोपंती 2 में दोनों के फैंस को अपने चहेते स्टार्स से काफी उम्मीदें हैं.

You may also like...