फिर सुर्खियों में आई बॉलीवुड की ‘मल्लिका’, बताई अपने स्ट्रगल की कहानी

By Prajjwal Kumar

अपने हसीन अदाओं, एक्टिंग, डांस और बोल्ड लुक के लिए पहचानी जाने वाली मल्लिका शेरावत एक बार फिर चर्चा का विषय बनीं हुई हैं. दरअसल मल्लिका ने अपनी एक नई फिल्म RKRKAY में गुलाबों के किरदार में दिखने के बाद एक इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में अदाकारा ने अपने स्ट्रगल के बारे में भी बात की है और साथ ही स्टार किड्स पर भी तंज कसा है.

बॉलीवुड की मल्लिका ने इंटरव्यू के दौरान बताया है कि कैसे उन्हें हर एक फिल्म के लिए ऑडिशन देना पड़ा. अदाकारा ने बता कि ऐसी कोई भी फिल्म उन्होंने अब तक नहीं कि जिसके लिए उन्होंने ऑडिशन नहीं दिया हो. इतना ही नहीं मल्लिका के बताए अनुसार जैकी चैन ने भी उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करने से पहले कई सारी अभिनेत्रियों के ऑडिशन लिए थे.

शेरावत कहती हैं कि फिल्मों में काम करने का यही प्रोसेस है लेकिन उन्हें लगता है कि शायद ही यही प्रोसेस किसी स्टार किड्स के लिए भी होगा. मल्लिका ने बताया कि RKRKAY के लिए रजत कपूर के अपरोच के बावजूद उन्हें प्रॉपर लुक टेस्ट और स्क्रीन टेस्ट भी देना पड़ा. इसके बावजूद रजत कपूर ने उनसे कहा था कि अगर वो मल्लिका से संतुष्ट नहीं हुए तो इस रोल के लिए वो किसी और को चुन लेंगे.

अपनी अदाओं से अपने फैंस के दिल पर राज करने वाली मल्लिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी बोल्ड फोटोज और वीडियोज अक्सर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती है. इंस्टाग्राम पर भी एक्ट्रेस की काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है. हालांकि, पहले के मुकाबले मल्लिका अब ज्यादा फिल्मों में तो नजर नहीं आती लेकिन जब भी नजर आती हैं तो अपने फैंस के दिल की धड़कन बढ़ा देती हैं.

You may also like...