कोरोना वायरस ने लोगों का जीवन तहस नहस कर के रख दिया है कोरोना वायरस संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती ही जा रही है इस बीच बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर बोनी कपूर के घर से भी एक चौंकाने वाली खबर आई थी. बीते दिनों जानकारी मिली थी कि उनके घर पर काम करने वाला हाउस हेल्प कोरोना पॉजिटिव पाया गया था.

हालांकि खुद बोनी कपूर, उनकी दोनों बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर कोरोना निगेटिव थे. वहीं अब बोनी ने कोरोना पॉजिटिव पाए गए अपने 3 स्टाफ मेंबर्स की फाइनल कोरोना टेस्ट रिपोर्ट शेयर करते हुए ट्विट पर खुशखबरी दी है.

आपको बता दें कि बोनी कपूर ने इससे जुड़े हुए कई ट्वीट किए हैं. पहले ट्वीट में बोनी कपूर ने लिखा- ‘मुझे ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि जहां एक तरफ मैं और मेरी बेटियां हमेशा से ही कोरोना निगेटिव पाए गए थे, वहीं दूसरी तरफ हमारे 3 स्टाफ मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए वो कोविड 19 से पूरी तरह रिकवर हो चुके हैं और कोरोना निगेटिव पाए गए हैं. हमारा 14 दिनों का होम क्वारंटाइन भी खत्म हो चुका है और अब हम नई शुरुआत की ओर बढ़ रहे हैं.’

अगले ट्वीट में बोनी कपूर ने मुंबई पुलिस, बीएमसी को टैग करते हुए लिखा- ‘हम उन लोगों के लिए दुआएं करते हैं जो इससे उबरने की कोशिश कर रहे हैं और बाकी लोगों से सुरक्षित रहने और सरकार द्वारा तय की गई गाइडलाइंस का पालन करने की अपील करते हैं’. बोनी कपूर ने ये भी लिखा कि ‘मैं और मेरा परिवार डॉक्टर्स, हेल्थ केयर वर्कर्स, बीएमसी, मुंबई पुलिस, राज्य सरकार और केंद्र सरकार को उनकी मदद और सपोर्ट के लिए धन्यवाद करते हैं.

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले बोनी कपूर के 2 हाउस हेल्प कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे इसके बाद बोनी कपूर और उनकी दो बेटियों – जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर समेत घर के सभी नौकरों का कोरोना टेस्ट कराया गया था. इसके बाद एक और हाउस हेल्प कोरोना पॉजिटिव मिला था. हालांकि अब बोनी कपूर ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि सभी ने कोरोना से जंग जीत ली है और स्वस्थ हो गए हैं.