फिल्म विक्रम वेधा में ऋतिक और सैफ अली खान के साथ पहली बार नजर आएंगी ये अभिनेत्री

सुपरस्टार ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा काफी चर्चे में है। इस फिल्म को लेकर काफी समय से कई तरह की खबरें सामने आ रही है। इस बार फिल्म से जुड़ी स्टार कास्ट के बारे में है। दरअसल इस फिल्म में ऋतिक और सैफ के साथ अभिनेत्री राधिका आप्टे नजर आएंगी। राधिका आप्टे की इस फिल्म के मेकर्स से बात चल रही है। हालांकि इसको लेकर अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। बता दे कि विक्रम वेधा फिल्म के साथ आमिर खान का भी नाम जुड़ चुका था।कोरोना के कारण कई फिल्मों की शूटिंग बीच में ही रोक दी गई थी। लेकिन अब फिर से पहले जैसे शूटिंग शुरू हो हैं। जिसके बाद कई डायरेक्टर्स और एक्टर्स एक दूसरे से मिल रहे है।

राधिका आप्टे ने अभी तक कई फिल्मों में काम किया है। राधिका के शानदार एक्टिंग के कारण उन्होंने अपने फैंस के दिल में जगह बनाई है।विक्रम वेधा फिल्म साउथ की एक शानदार फिल्म की रीमेक है। इस फिल्म में सैफ अली खान पुलिस अधिकारी विक्रम के रोल में नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म में ऋतिक सैफ के अपोजिट नजर आएंगे। ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म काफी धमाकेदार होगी। काफी लंबे समय बाद ऋतिक और सैफ एक साथ नजर आएंगे। फैंस भी दिनों को साथ में देखने के लिए एक्साइटेड है। ऋतिक रोशन इस समय कई फिल्मों में व्यस्त है। ऋतिक अभी कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे है। ऋतिक के पास कई बड़े बैनर की फिल्मे है। जिसमें ऋतिक काफी व्यस्त है।

 

राधिका आप्टे

ऋतिक की फिल्म कृष 4 का भी शूटिंग शुरू होने वाला है। वहीं राधिका आप्टे फिल्म रात अकेली है में नवाजुद्दीन सद्दीकी के साथ नजर आएंगी। दोनों ही काफी अच्छे कलाकार हैं। फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है। विक्रम वेधा फिल्म के लिए राधिका आप्टे से अभी मेकर्स की बात चल रही है। आने वाले कुछ दिनों में ये भी क्लियर हो जायेगा कि इस फिल्म में राधिका आप्टे नजर आएंगी या नहीं।हालांकि राधिका आप्टे काफी दिनों से फिल्मों से दूर है। ऐसे में इस फिल्म में राधिका को देखना काफी दिलचस्प होगा।

You may also like...