बॉलीवुड के हर अभिनेता और अभिनेत्री के कई सारे फैंस होते हैं ये तो हम सबको ही पता. उनमें से कुछ फैंस अपने पसंदीदा सितारों से मिलने के लिए इतने उत्सुक होते हैं जिसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता. अक्सर फैंस अपने फेवरेट स्टार से मिलकर भावुक भी हो जाते हैं.

आलिया भट्ट के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. दरअसल, आलिया के एक फैन ने उनके साथ एक्सक्लूसिव मीटिंग की थी. जहां उन्हें अर्जुन कपूर की छोटी बहन अंशुला के फैनकाइंड फाउंडेशन के जरिए आलिया के साथ केक बेक करने का मौका मिला.

वर्षा नाम की एक फैन आलिया से मिलना चाहती थी और उनके लिए केक बेक करना चाहती थी. अंशुला ने केक बेक करने के लिए वर्षा के जन्मदिन की ही डेट चुनी. इतना ही नहीं वर्षा के बर्थडे का केक आलिया ने ही बेक किया.

साथ ही आलिया ने वर्षा के लिए गाना भी गाया और हैप्पी बर्थडे वर्षा बोलते हुए बड़े ही एक्साइटमेंट के साथ अपनी फैन का बर्थडे सेलिब्रेट किया. ये सब देख जाहिर है कि वर्षा का बर्थडे बेहद स्पेशल बन गया. क्यो होगा भी क्यो नही आखिर अपने जन्मदिन पर अपनी पसंदीदा अभिनेत्री से तो मिली ही बल्कि उस पसंदीदा अभिनेत्री ने उनके लिए केक भी बनाया.

आलिया को अपना बर्थडे इतने अल्ट्रा एनर्जेटिक तरीके से मनाता देख वर्षा के आंखों में आंसू आ गए. ये देख आलिया ने जल्दी से वर्षा के आंसू पूछे और उन्हें हसाने लगी. वहीं, इस सुनहरे पल के लिए वर्षा ने फैनकाइंड फाउंडेशन का शुक्रिया अदा किया.

वर्षा जैसे ही पता नहीं कितने फैंस है जो अपने पसंदीदा स्टार से मिलकर उनके साथ कुछ मस्तियां और यादें बनाना चाहते हैं और हो भी क्यो ना आखिर इन्हीं फैंस की वजह से बॉलीवुड को उनके स्टार मिलते हैं. आलिया से मिलने की वर्षा की ख्वाहिश तो उनके जन्मदिन पर पूरी हो गई. लेकिन आपके मनपसंद स्टार कौन है और किस हद तक आप क्रेजी है उनसे मिलने के लिए ये हमे कमेंट कर जरूर बताएं

Loading...
Categories: Bollywood