फैन ने फैमिली प्लानिंग के बारे में पूछा, तो मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता ने दिया क्यूट जवाब

साल 2018 में जाने-माने मॉडल और अभिनेता मिलिंद सोमन ने अपने से 26 साल छोटी अंकिता कोंवर के साथ सात फेरे लेकर अपने फैंस को चौंका दिया था. एक वक्त जहां दोनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चाओं से घिरे हुए थे, वहीं आज भी वो एक बॉलीवुड की दुनिया के चहेते कपल्स में से एक हैं. दोनों के बीच का प्यार उनके फैंस को काफी उत्साहित करता है.

वहीं अब इनके कुछ फैंस इनकी पर्शनल लाइफ को आगे बढ़ता देखना चाहते हैं. हाल ही में जब अंकिता कोंवर अपने फैंस से सोशल मीडिया पर बातचीत कर रही थी तो इसी बीच उनके एक फैन ने उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में पूछ दिया. जिसका जवाब मिलिंद की वाइफ ने बड़े ही क्यूट अंदाज में दिया है.

आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान उनके एक फैन ने पूछा, ‘आपकी शादी को कई साल हो गए हैं, आप फैमिली प्लानिंग के बारे में क्या सोच रही हैं?’ इसका बड़े ही शानदार तरीके से जवाब देते हुए अंकिता ने लिखा, ‘हम प्लांड फैमिली हैं’. बता दें कि मिलिंद और अंकिता एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं. एक लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2018 में शादी कर ली. हालांकि, मिलिंद के फैंस के लिए ये एक यकीन ना कर पाने वाली खबर थी. उनके बीच की एज गैप को लेकर ज्यादातर लोग इस खबर पर यकीन नहीं कर पा रहे थे.

हालांकि, एक-दूसरे के प्यार में पड़े मिलिंद और अंकिता को लोगों की बात से कोई फर्क नहीं पड़ा और आज ये सक्सेस कपल के तौर पर सामने हैं. वहीं लोगों ने भी अब इस कपल को काफी प्यार दिया है. इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री काफी क्यूट है.

You may also like...