फैन ने शोएब इब्राहिम से मांगी पत्नी संग फ्लर्ट करने की इजाजत, अभिनेता ने कहा- तुमसे ना हो पाएगा

टीवी इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक अभिनेता शोएब इब्राहिम और उनकी पत्नी अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ की लव केमिस्ट्री काफी पॉपुलर है. अपने इसी लव केमिस्ट्री की वजह से दोनों काफी चर्चा में भी बनें रहते हैं. दोनों ही एक-दूसरे को बेहद प्यार करते हैं और इन दोनों को साथ देखना इनके फैंस को भी काफी पसंद है. इन दोनों की खास बात ये है कि ये अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर अक्सर बातचीत करते रहते हैं. हाल ही में, एक बार फिर इब्राहिम ने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर बातचीत की थी. जिस दौरान इब्राहिम के एक फैन ने उनसे उनकी पत्नी दीपिका के साथ फ्लर्ट करने की इजाजत मांग ली. जिसका जवाब अभिनेता ने बड़े ही मजेदार अंदाज में दिया है.

दरअसल, शोएब इब्राहिम ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ पूछना चाहते हैं आप? लिखते हुए अपने फैंस से बातचीत की थी. जिसके बाद उनके फैंस ने उनकी निजी जिंदगी से जुड़े काफी सवाल पूछे. इसी सिलसिले में उनके एक फैन ने उनकी पत्नी दीपिका कक्कड़ को लेकर सवाल पूछ लिया. फैन ने लिखा, हैलो सर, ‘क्या मैं आपकी परमिशन से दीपिका मैम के साथ फ्लर्ट कर सकता हूं?’ अपने फैन के इस सवाल का जवाब शोएब ने बड़े ही मजेदार अंदाज में देते हुए कहा, ‘मैम बोलकर फ्लर्ट करोगे. बस यहीं हार गए तुम. तुमसे ना हो पाएगा’.

बता दें कि शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ को ना सिर्फ उनके फैंस बल्कि टीवी इंडस्ट्री में भी काफी पसंद किया जाता है. दोनों पहली बार ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर मिले थे. इस शो में ही काम करने के दौरान पहले तो दोनों में दोस्ती हुई, लेकिन बाद में ये दोस्ती प्यार में बदल गई. जिसके बाद शोएब ने ‘बिग बॉस’ सीजन 12 के दौरान दीपिका को प्रपोज किया और साल 2018 में दोनों ने बड़े ही धूम-धाम के साथ शादी कर ली. अब दोनों अपनी मैरिड लाइफ को काफी एंजॉय कर रहे हैं.

You may also like...