जल्द बंद होने वाले है टीवी के ये हिट शो, मेकर्स ने लिया फैसल

कोरोना का असर हर एक आदमी पर पड़ा है। कोरोना के कारण कई दिनों तक फिल्म और सीरियल्स की शूटिंग भी बंद रही। हालांकि कई शो की शूटिंग मुंबई से बाहर करने का फैसला लिया गया। अब सुनने में आ रहा कि टीवी के कुछ बेहतरीन शो जल्द बंद होने वाले है। जिनमें से कुछ शो के मेकर्स ने मीडिया के सामने इस बात को स्वीकार किया है तो कुछ मेकर्स ने अभी चुप रहना सही समझा है। तो चलिए बताते है कि कौन से है वे शो जो होंगे जल्द ही बंद

मेहंदी है रचने वाली

स्टार प्लस पर टेलीकास्ट किया जाने वाला टीवी शो मेहंदी है रचने वाली जल्द बंद होने वाला है। हालांकि यह शो कुछ महीने पहले ही शुरू हुआ था। राघव और पल्लवी की लवस्टोरी लोगों को पसंद भी आई। लेकिन सीरियल की गिरती टीआरपी ने इस शो को बंद होने से बचा नहीं पाई। कम टीआरपी के चलते मेकर्स ने उसे बंद करने का फैसला किया है।

इश्क पर जोर नहीं

परम सिंह की ये सीरियल भी बहुत जल्द बंद होने वाली है। मेकर्स ने इसे बंद करने का मन बना लिया है। जल्द ही मेकर्स इस शो की हैप्पी एंडिंग करने वाले है। इस सीरियल में परम सिंह नजर आ रहे थे। अब ये सीरियल जल्द बंद हो जाएगा।

शौर्य और अनोखी की कहानी

स्टार प्लस के इस शो ने अपने शुरुआती दिनों में दर्शकों का दिल जीत लिया था। लेकिन बाद में ढीली कहानी और बोरिंग ट्रैक के चलते लंबे समय से इस शो की टीआरपी नहीं आ रही है। जिसके बाद मेकर्स में इस शो को बंद करने का फैसला लिया है। जल्द ही ये शो बंद जो जाएगा।

कुर्बान हुआ

कुर्बान हुआ

जीटीवी का ये शो लोगों को खूब पसंद आया। लेकिन मेकर्स ने इस शो को अब बंद करने का फैसला किया है। हालांकि यह शो पिछले महीने ही बंद होने वाला था। मगर दर्शकों की डिमांड पर मेकर्स ने इसे कुछ और हफ्ते ऑनएयर करने का मन बना लिया है। इसलिए ये सीरियल कुछ हफ्ते बाद बंद हो जाएगी।

क्यों उत्ते दिल छोड़ आए

सोनी टीवी कुछ महीने पहले आई ये सीरियल अब जल्द ही खतम होने वाला है। कम टीआरपी के कारण मेकर्स ने इसे बंद करने का फैसला लिया है। तीन लड़कियों को जिंदगी पर आधारित इस शो को अब जल्द बंद कर दिया जाएगा।

You may also like...