‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ में दिशा परमार लेने वाली है एंट्री, 8 सालों बाद इस एक्टर के साथ फिर मचाएंगी धमाल

एकता कपूर की सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ लोगों को काफी पसंद आया था. जिसके बाद अब शो का दूसरा सीजन आने वाला है. इसमें लीड रोल निभाने के लिए अभिनेता नकुल मेहता के नाम को फाइनल कर लिया गया था. जिसके बाद अब इसमें उनके अपोजिट लीड रोल में दिशा परमार दिखने वाली हैं. बता दें कि इस शो मेकर्स शो में दिव्यांका त्रिपाठी को लेना चाहते थे. हालांकि, दिव्यांका ने ये कहते हुए शो को मना कर दिया की उनकी और नकुल की जोड़ी को दर्शक पसंद नहीं करेंगे. जिसके बाद अब शो के लिए मेकर्स की तलाश दिशा परमार पर जाकर खत्म हुई है.

 

View this post on Instagram

A post shared by DPV (@dishaparmar)

बता दें कि दिशा और नकुल करीब 8 सालों बाद फिर से एक साथ टीवी पर दिखने वाले हैं. इससे पहले दोनों को सीरियल ‘प्यार का दर्द है मिठा-मिठा, प्यारा-प्यारा’ में देखा गया था. इस शो में दर्शकों ने इस जोड़ी को खूब पसंद किया था. इसमें भी दोनों को लीड रोल में ही देखा गया था. दिशा ने जहां पंखुड़ी का किरदार निभाया था, वहीं इस शो में नकुल आदित्य के किरदार में दिखे थे.

 

View this post on Instagram

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta)

बताते चलें, दिशा परमार आखिरी बार टीवी शो ‘अपना सा’ में दिखी थी. जिसके बाद उन्होंने टीवी की दुनिया से दूरी बना ली थी. वहीं अब ऐसा लगता है कि एकता कपूर की सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ दिशा परमार के लिए वापसी का एक बहुत अच्छा मौका है.

You may also like...