बड़े अच्छे लगते है सीजन 2 में इस एक्टर के साथ नजर आएंगी दिव्यांका त्रिपाठी

बड़े अच्छे लगते है में राम कपूर और साक्षी तंवर ने बेहतरीन भूमिका निभाई। दोनों की केमेस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई। राम कपूर और साक्षी तंवर के इस सीरियल में और कई स्टार नजर आए। एक बार फिर से यह सीरियल टीवी पर वापस आ रहा है। बड़े अच्छे लगते है सीजन 2 अलग स्टार कास्ट के साथ नजर आएगा।काफी समय बाद दिव्यांका त्रिपाठी किसी शो में दिखेंगी।

बड़े अच्छे लगते है सीजन 2 में लीड रोल में दिव्यांका त्रिपाठीदिव्यांका त्रिपाठी नजर आएंगी। दिव्यांका के नाम पर मुहर कुछ दिनों पहले ही लग चुकी है। हालांकि मेल लीड को लेकर कुछ कन्फर्म नहीं था। लेकिन अब मेल लीड को लेकर भी सस्पेंस हटता दिख रहा है। दिव्यांका के साथ इस शो में नकुल मेहता नजर आएंगे। नकुल और दिव्यांका की जोड़ी एक साथ इस सीरियल में नजर आएगी। नकुल इश्कबाज में नजर आए थे।
नकुल मेहता

इस शो में दिव्यांका उम्रदराज महिला का रोल निभाएंगी। जो अपने से कम उम्र के एक्टर के साथ रोमांस करती दिखेंगी। दिव्यांका और नकुल की इस जोड़ी को फैंस खूब पसंद करेंगे।

हालांकि नकुल और दिव्यांका की जोड़ी पर अभी पूरी तरह से मुहूर नहीं लगा है। लेकिन अगर यह सच हुआ तो वाकई इस शो में दोनों की जोड़ी शानदार होगी।

बता दे कि बड़े अच्छे लगते हैं ने हाल ही में 10 साल पूरे कर लिए है।जिसके बाद एकता कपूर द्वारा इस शो के सीजन 2 की बात सामने आई थी। जिसको लेकर यह भी कयास लगाया जा रहा था कि इस शो में दिव्यांका के अपोजिट करण पटेल नजर आएंगे। लेकिन मेकर्स चाहते है कि इस शो में दिव्यांका के साथ किसी नए चेहरे को मौका दिया जाए। जिसके बाद नकुल मेहता का नाम सामने आया है।

दिव्यांका और करण पटेल को जोड़ी ये है मोहब्बतें में एक साथ नजर आई थी। इस शो में दिव्यांका और करण ने इशिता और रमन का रोल निभाया था। इस जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया और यह शो काफी सफल रहा था। यह शो काफी दिनों तक टॉप शो के लिस्ट में शामिल रहा था।अब देखना दिलचस्प होगा कि दिव्यांका के साथ बड़े अच्छे लगते हैं शो में कौन नजर आता है।

 

You may also like...