‘बबीता जी’ के साथ इन तीन मर्दों ने किया कुछ ऐसा कि उन्हें मर्द जात से ही हो गई नफरत

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से फेम पाने वाली अभिनेत्री बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता आज हर घर में पहचानी जाती है. शो में अय्यर की पत्नी का किरदार निभाने वाली मुनमुन रियल लाइफ में अब तक सिंगल हैं. सीरियल में मुनमुन जितनी स्टाइलिश दिखती हैं, रियल लाइफ में भी वो उतनी ही दिलकश हैं. लेकिन कुछ लोगों के दिमाग में अक्सर ये सवाल उठते रहते हैं कि आखिर वो अब तक सिंगल क्यों है. तो आइये आज हम आपको मुनमुन दत्ता की जिंदगी के कुछ ऐसे कड़वे सच से वाकिफ करवाते हैं, जिसने उनके मन में मर्दों के खिलाफ नफरत पैदा कर दी.

कुछ सालों पहले मुनमुन ने #MeToo के दौरान अपनी जिंदगी के सबसे बुरे सच के बारे में बताया. अपना अनुभव शेयर करते हुए मुनमुन ने कहा था, ‘हर महिला को कभी ना कभी यौन शोषण का सामना करना पड़ता है और ये हर उम्र में होता है. बचपन में मैं पड़ोस में रहने वाले एक अंकल से डरती थी, क्योंकि वो जब भी मुझे अकेला पाते वह मुझे जकड़ लेते थे और धमकी देते थे कि मैं इस बात को छिपाकर रखूं’.

इसके अलावा मुनमुन ने अपने ट्यूशन टीचर को लेकर भी कुछ ऐसा कहा कि सुनने वालों ने अपने कान बंद कर लिए. मुनमुन ने कहा था, ‘13 साल की उम्र में मेरे ट्यूशन टीचर ने मेरे अंरपैंट्स में अपना हाथ डाला था. उस वक्त मैं समझ नहीं पाई कि यह बात अपने पेरेंट्स को कैसे बताई जाए. मेरे अंदर तब मर्दों को लेकर एक अजीब सी नफरत पैदा होने लगी थी, क्योंकि मुझे लगता था कि यही वो अपराधी है’.

इतना ही नहीं मुनमुन की जिंदगी में एक और कारण रही जिसने उन्हें मर्दों से नफरत करने को मजबूर कर दिया और वो कारण थे उनके बॉयफ्रेंड अरमान कोहली. साल 2008 में मुनमुन, अरमान को डेट कर रही थीं. लेकिन अपने गुस्से के गुलाम अरमान ने मुनमुन के साथ वैलेंटाइन्स डे के दिन मारपीट की. जिसके बाद मुनमुन ने जल्द ही उनसे रिश्ता खत्म कर दिया. अरमान के गुस्से से लोग तब वाकिफ हुए थे जब बिग बॉस में वो नजर आए थे. मुनमुन और अरमान के बीच मामला इतना बढ़ गया था कि उन्हें कोर्ट तक जाना पड़ गया था. और अरमान को माफी मांगने के साथ ही फाइन भी भरना पड़ा था.

You may also like...