बहुत जल्द निकाह करने वाली है दिव्यदृष्टि की अभिनेत्री सना सैयद

बहुत जल्द निकाह करने वाली है दिव्य दृष्टि की अभिनेत्री सना सैयद। सना सैयद दिव्यदृष्टि में दृष्टि का किरादार निभाई थी। जिसमें फैंस ने सना को खूब पसंद किया। सना की हल्दी रस्म की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। सना की हल्दी रस्म में दिव्यदृष्टि की स्टार कास्ट पहुंची थी। रक्षित का रोल निभाने वाले आद्विक महाजन अपनी पत्नी नेहा के साथ पहुंचे थे। साथ ही दिव्यदृष्टी में सना की ऑन स्क्रीन बहन का रोल निभाने वाली अभिनेत्री नायरा बनर्जी भी सना की हल्दी रस्म में पहुंची थी। सना के हल्दी रस्म में ये सारे स्टार काफी मस्ती करते भी दिखे।

बहुत जल्द सना सैयद

नेहा आद्विक महाजन ने शेयर की तस्वीर
नेहा आद्विक महाजन ने सना की कुछ प्यारी से तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। सना तस्वीर में येलो कलर की सूट में दिख रही है। सना अपनी सिर पर फूलों का दुप्पटा ओढ़े नजर आ रही है। सना तस्वीर में काफी क्यूट और खूबसूरत दिख रही है। साथ में सना के रियल लाइफ पार्टनर भी व्हाइट कलर के कुर्ता में नजर आ रहे है। सना के पार्टनर इमाद शम्सी एक बिजनेस मैन है। दोनों साथ में बहुत क्यूट लग रहे है।


सना सैयद

सना को मिली थी दिव्यदृष्टि से पहचान
सना सैयद ने अपनी करियर की शुरुआत Mtv का पॉपुलर शो स्पिल्ट्सविला से किया था। लेकिन उन्हें पहचान स्टार प्लस का शो दिव्यदृष्टि से मिली। जिसे फैंस ने काफी पसंद किया। सना ने दूसरा शो भी स्टार प्लस का ही किया था। जिसका नाम था लॉकडायन की लव स्टोरी। जिसमें सना मोहित मालिक के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आई थी। सना ने इसमें एक फैशन डिजाइनर सोनम गोयल का किरादार निभाया था। इस शो को भी लोगों का बहुत प्यार मिला था। यह शो 2020 में लॉक साइन के समय आया था।

सना के फैंस को अब सना को दुल्हन के रूप में देखने का इंतजार है। बता दे कि सना का निकाह 25 जून को होने वाला है। सना के फैंस उनके निकाह के लिए अभी से ही बधाई दे रहे है। बता दे कि सना की काफी अच्छी फैंन फॉलोइंग रही है। उनके फैंस को अब सना के शादी का और उनको दुल्हन के रूप में देखने का बेसब्री से इंतजार है।

You may also like...