‘बाबा का ढाबा’ वाले बाबा ने यूट्यूबर से मांगी माफी, यूट्यूबर गौरव ने कहा- अंत भला तो सब भला

‘बाबा का ढाबा’ वाले बाबा उर्फ कांता प्रसाद तो आपको याद ही होंगे. पिछले साल उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थी. पहले तो एक फूड ब्लॉगर ने उनकी मदद की, जिसके बाद बाबा ने यूट्यूबर गौरव वासन पर ही पैसों के हेरा-फेरी का आरोप लगा दिया था. इन सब आरोप-प्रत्यारोप के बाद एक बार फिर कांता प्रसाद और यूट्यूबर गौरव वासन सुर्खियों में हैं. लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में रहने की वजह आरोप-प्रत्यारोप नहीं, बल्कि दोनों के बीच में समझौता है.

बता दें कि हाल ही में यूट्यूबर गौरव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में गौरव, बाबा और उनकी पत्नी के साथ मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. फोटो के साथ ही उन्होंने कैप्शन डाला है, “अंत भला तो सब भला. गलती करने वाले बड़ा गलती माफ करने वाला होता है (मेरे मां-बाप ने हमेशा यही सीख दी है)”.

View this post on Instagram

A post shared by Gaurav Wasan (@youtubeswadofficial)

बताते चलें कि हाल ही में कांता प्रसाद ने यूट्यूबर गौरव वासन से माफी मांगी. यहां तक की बाबा उनके सामने हाथ जोड़ते हुए भी नजर आए. एक वीडियो में बाबा ने माफी मांगते हुए कहा, ‘गौरव वासन चोर नहीं था. हमने उसे कभी चोर नहीं कहा’. इस वीडियो के बाद से ही गौरव और बाबा की कहानी का सुखद अंत हुआ है.

बाबा और गौरव वासन के बारे में बता दें कि पिछले साल लॉकडाउन के वक्त बाबा की आर्थिक स्थिति काफी खराब हो गई थी. वहीं गौरव ने अपने व्लॉग के जरिए लोगों से उनके ढाबे पर खाने की और साथ ही मदद पहुंचाने की भी अपील की थी. जिसके बाद लोगों से मदद मिलने पर बाबा ने गौरव पर ही पैसों की हेरा-फेरी का आरोप लगा दिया था. हालांकि अब कांता प्रसाद और गौरव के बीच सब सही हो गया है.

You may also like...