‘बालिका वधु’ फेम अविका गौर इस शख्स को कर रहीं डेट, लिखा- वो मेरा, मैं उसकी

सीरियल बालिका वधू में आनंदी का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं अविका गौर ने अपनी लव लाइफ को ऑफिशियल किया है. अविका ने सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड के नाम का ऐलान किया है. साथ ही अपने रिलेशन को पब्लिक कर फैंस को सरप्राइज किया है.

अविका गौर मिलिंद चंदवानी को अपने सपनों के राजकुमार के रूप में पाकर खुशी से फूली नहीं समा रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मिलिंद के साथ रोमांटिंक तस्वीरें शेयर एक प्यार भरा नोट लिखकर अपना रिलेशनशिप ऑफिशल किया। एक्ट्रेस ने मिलिंद संग अपनी रोमांटिक फोटो भी शेयर की है.

अविका ने पोस्ट में लिखा- मेरी प्रार्थनाओं का जवाब मिल गया है. मुझे मेरी जिंदगी का प्यार मिल गया है. ये दयालु इंसान मेरा है और मैं सदा के लिए उसकी हूं. हम सभी एक ऐसा पार्टनर चाहते हैं तो हमें समझे, विश्वास करे, इंस्पायर करे, केयर करे. लेकिन हम में से ज्यादातर लोगों को लगता है कि ऐसा पार्टनर मिलना मुश्किल है. इसलिए ये मुझे सपने जैसा लगता है. लेकिन ये सच है. काफी सच. मैं आप सभी के लिए दुआ करूंगी. मैं चाहती हूं आप भी वैसा ही फील करें जैसा मैं आज कर रही हूं.

अविका ने आगे लिखा, ‘मेरे लिए यह एक सपने जैसा है, पर सच है। मैं चाहती हूं कि जैसा मैं फील कर रही हूं आज आप सभी वैसा ही फील करें। मैं भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं कि उन्होंने मुझे एक ऐसा अनुभव दिया है जो मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा बनने जा रहा है। नहीं, नहीं मैं अभी शादी नहीं कर रही हूं। कोई जल्दी भी नहीं है। लेकिन ‘लोग क्या कहेंगे’ वाले विचार तो अब जा चुके हैं। इसीलिए इस प्यार के बारे में खुलेआम बताना चाहती थी। आज मैं गर्व के साथ कह सकती हूं कि यह बेवकूफ मेरे दिल के मुस्कुराने की वजह है।’

अविका के बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी ने भी अविका की पोस्‍ट पर जवाब देते हुए लिखा हैं, अविका हमेशा उनके साथ खड़ी रही हैं. उन्होंने ये भी कहा है कि कैसे अविका के प्यारे, विनम्र और हंसमुख स्वभाव ने उन्हें आश्चर्यचकित कर दिया. मिलिंद लिखते हैं “अविका उनके NGO के काम में इतनी डूब गई कि वो भूल ही गई कि वह एक सेलिब्रिटी हैं.”

You may also like...