बॉलीवुड इंडस्ट्री कोरोना वायरस की चपेट में आ चुकी हैं. सबसे पहले मशहूर सिंगर कनिका कपूर को कोरोना हुआ था. इन दिनों अमिताभ बच्चन की फैमिली पर भी कोरोना का संकट मंडरा रहा है. इसी बीच खबर आ रही है कि फिल्म बाहुबली और बाहुबली-2 के निर्देशक डायरेक्‍टर एसएस राजामौली और उनके फैमिली मेंबर्स को कोरोना हो गया हैं. उन्हें हल्का बुखार था जिसके बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट कराने का फैसला किया था. राजामौली ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है.

एसएस राजामौली ने अपने ट्वीट में लिखा- “मुझे और मेरे परिवार को कुछ दिनों से बुखार है. ये धीरे-धीरे खुद ही कम हो गया लेकिन हमने टेस्ट कराया. नतीजों में पता चला है कि हममें कोविड-19 के हल्के लक्षण हैं. डॉक्टरों ने हमें सलाह दी है कि हम लोग होम क्वारनटीन हो जाएं. हम सभी में फिलहाल कोई लक्षण नहीं हैं और बेहतर महसूस कर रहे हैं लेकिन फिर भी हम प्रिकॉशन्स और इंस्ट्रक्शन्स फॉलो कर रहे हैं.”

आपको बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनकी फैमिली के अलावा एक्टर अनुपम खेर के घर में 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. वहीं इमरान हाश्मी की फिल्म उंगली में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस रेचल व्हाइट भी कोरोना संक्रमित पाई गई थीं. साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस ऐश्वर्या अर्जुन को भी कोरोना हो गया था. हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य के बेटे ध्रुव भट्टाचार्य भी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं.