बिकिनी में घूमने निकली तारा सुतारिया, लोगों ने दी कपड़े पहनने की नसीहत

बॉलीवुड अभिनेत्री तारा सुतारिया ने बॉलीवुड में अभी तक कुछ खास कमाल नहीं दिखाया है. उन्होंने कुछ फिल्मों में काम तो किया है लेकिन वो फिल्में भी लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई. इसके बावजूद तारा सुतारिया सोशल मीडिया पर काफी चर्चित रहता हैं. भले ही अब तक तारा फिल्मों में अपने जलवे नहीं दिखा पाई, लेकिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती है. इसके बावजूद जहां कुछ लोग तारा के दीवाने हैं तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी करते भी नजर आ जाते हैं.

 

हाल ही में एक बार फिर तारा ट्रोलर्स का शिकार हो गई. दरअसल, तारा की कुछ तस्वीरों को बॉलीवुड पापाराजी वायरल वियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इन तस्वीरों में तारा ब्लू और व्हाइट कलर की ब्रालेट और रिप्ड जींस में नजर आई थीं. जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. तारा की इस तस्वीर पर इंस्टाग्राम के एक यूजर ने लिखा, ‘कोई इसे कपड़े दे दो’. तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘मुझे लगता है मैम शर्ट पहनना भूल गई हैं’.

 

View this post on Instagram

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

वहीं तारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल के सितंबर में वो फिल्म ‘तपड़’ में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही वो टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘हीरोपंती 2’ में भी दिखने वाली हैं. साथ ही तारा ‘एक विलन रिटर्न्स’ की भी शूटिंग कर रही हैं.

You may also like...