बिग बी की नातिन का जावेद जाफरी के बेटे संग है अफेयर? अभिनेता ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड अभिनेता-अभिनेत्री के बीच अफेयर की खबरें आना आम बात है. कई बार ये अफवाहें सच भी होती हैं, तो कभी-कभी ये महज झूठी अफवाह ही होती है. वहीं हाल ही के कुछ दिनों से बॉलीवुड के बिग बी उर्फ अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा और जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी के अफेयर की खबरें सुर्खियों में थी. जिसके बाद अब जाकर हाल ही में मीजार ने इस बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी है.

दरअसल, 2018 में मीजान और नव्या की एक साथ की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई थी. किसी पार्टी में ली गई इस तस्वीर के वायरल होने के बाद से ही दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबर ने तूल पकड़ लिया. हालांकि, इन खबरों पर मीजान ने ‘मुंबई मिरर’ को दिए गए एक इंटरव्यू में कहा था, ‘हम सेम फ्रेंड सर्कल से हैं और वो मेरी दोस्त है. यहां तक कि वह मेरी बहन की बेस्टफ्रेंड है. मैं किसी के साथ भी रिलेशनशिप में नहीं हूं’. हालांकि, अभिनेता के इस बयान के बाद भी दोनों के अफेयर की खबरें आना बंद नहीं हुई.

जिसके बाद अब हाल ही में मीजान ने लीडिंग डेली से भी बातचीत की है. उन्होंने कहा है, ‘बहुत पहले मुझसे किसी ने नव्या के बारे में पूछा था, तब मैं ‘मलाल’ का प्रचार कर रहा था. मेरे लिए वो हैरान करने वाली बात थी. लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैं और नव्या सच में क्लोज फ्रेंड्स हैं और मुझे लगता है कि मेरी वजह से उसका नाम कई जगहों पर आया है और ये सही नहीं है. यह उनकी पर्सनल लाइफ है, मैं उनके परिवार को शामिल नहीं करना चाहता. इस समय किसी और के बारे में बात करना वास्तव में ठीक नहीं है’.

मीजान के कहे अनुसार उनके पिता जावेद को भी लगने लगा था कि उन दोनों के बीच कुछ है. जिस कारण उन्हें घर जाने में भी अजीब लगने लगा था. बताते चलें, मीजान जाफरी ने मलाल फिल्म के साथ बॉलीवुड में एंट्री मारी थी और अब जल्द ही वो हंगामा 2 में नजर आएंगे.

You may also like...