बिग बॉस 14 ऑडियंस का एंटरटेन कर रहा है. लेकिन बिग बॉस का ये सीन टीआरपी के मामले में कोई कमाल नहीं दिखा पाया. अब शो का फिनाले वीक चल रहा है, जिसे लेकर ऑडियंस काफी काफी एक्साइटेड है.

बिग बॉस 14 के फ‍िनाले वीक में टॉप-4 कंटेस्टेंट्स के नाम में दो लोगों ने पहले ही जगह बना ली है. वीकेंड का वार में फाइनल 4 का ऐलान कर दिया जाएगा. एजाज खान और अभ‍िनव शुक्ला पहले ही फाइनल 4 में अपनी जगह सुन‍िश्च‍ित कर चुके हैं. अब बाकी दो कंटेस्टेंट्स के नाम पर संशय बना हुआ है क्योंकि सभी एक से बढ़कर एक हैं.

https://www.instagram.com/p/CIZBkysJvVh/?utm_source=ig_web_copy_link

‘द खबरी’ के मुताबिक, इस हफ्ते निक्की तम्बोली और राहुल वैद्य घर से बाहर होंगे. अगर इस ट्वीट को सही माने तो राहुल वैद्य के बाहर होने से हर कोई हैरान होने वाला है. राहुल ने घर में ईमानदारी से गेम खेला है.

https://www.instagram.com/p/CIZCGQaJsH-/?utm_source=ig_web_copy_link

द खबरी ने पहले ट्वीट में लिखा,”निक्की तम्बोली घर से एविक्ट हो गई चुकी हैं.” इसके कुछ घंटे बाद एक और ट्वीट में लिखा,”निक्की तम्बोली के बाद, राहुल वैद्य घर से बाहर हो चुके हैं.” ये एविक्शन ऑडियंस की वोटों के आधार पर हुआ है. एविक्शन वाला ये एपिसोड रविवार को आएगा. अगर ऐसा है, तो बिग बॉस 14 के फिनाले में जैस्मीन भसीन, रुबीना दिलाइक, अभिनव शुक्ला और एजाज खान के बीच मुकाबला होना है.

निक्की तंबोली ने बिग बॉस 14 की शुरुआत से ही अपनी मजबूती दिखाई. वे गेम में स्ट्रैटजी से लेकर टास्क तक हर किसी में अपना 100 प्रतिशत देती नजर आईं. पिछले दिनों हुए शार्क अटैक टास्क में भी निक्की ने आख‍िर तक कड़ा मुकाबला दिया. यहां तक क‍ि उनके कंपटीटर अभ‍िनव शुक्ला ने भी निक्की की तारीफ की.