बिग बॉस ओटीटी प्रतियोगी राकेश बापट की पूर्व पत्नी रिद्धि डोगरा ने अपनी पूरी यात्रा में अभिनेता का बहुत समर्थन किया है। जब अभिनेत्री कश्मीरा शाह ने एक ट्वीट कर उन्हें हेनपेक्ड हस्बैंड कहा तो उन्होंने राकेश के लिए स्टैंड भी लिया। हाल ही में एक साक्षात्कार में, राकेश बापट ने अपनी पूर्व पत्नी के समर्थन के बारे में खुलासा किया था कि वह उसे एक हेनपेक्ड हस्बैंड कहलाने से परेशान थी।

ईटाइम्स टीवी के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, राकेश ने कहा, “हां, मैंने घर से बाहर आने के बाद उससे बात की थी। वह भारत में नहीं है, वह विदेश में है। उसने मुझसे कहा कि मैं अच्छा खेला और वह मेरे बारे में चिंतित थी कि कैसे मैं चीजों से निपटता। उसे मेरी और निशांत भट की भी चिंता थी कि हम बहुत ज्यादा नहीं लड़ते। हम तीनों ने एक साथ काफी समय बिताया है।”

अभिनेता ने आगे कहा कि उन्होंने कश्मीरा के ‘हेनपेक्ड हस्बैंड’ वाली टिप्पणी के बारे में बात की। “वह बस मुझे हेनपेक्ड कहे जाने के बारे में परेशान थी। उसने इसके खिलाफ भी प्रतिक्रिया व्यक्त की। रिद्धि ने मुझसे कहा कि एक व्यक्ति के रूप में आप कभी भी हेनपेक नहीं हो सकते हैं और यह सिर्फ इतना है कि आप उन लोगों की बहुत परवाह करते हैं जिन्हें आप पसंद करते हैं और इसलिए आप इस तरह हैं। उसने मुझसे यह भी कहा कि जब आप किसी व्यक्ति के लिए महसूस करते हैं, तो आप उस व्यक्ति पर कभी भी गुस्से में प्रतिक्रिया नहीं करेंगे।”

ज्यादातर पति अपनी पत्नी से छिपाते हैं ये बातें, जानिए कारण

जो लोग अनजान हैं, उनके लिए राकेश की शादी रिद्धि डोगरा से सात साल पहले हुई थी, इससे पहले कि वे सौहार्दपूर्ण ढंग से अलग हो गए। वे अभी भी एक दूसरे के साथ अच्छी शर्तों पर हैं।